क्या चल रहा है?

Sarkari Naukri Live Updates: रेलवे, AIIMS और ISRO समेत कई विभागों में नौकरियों की भरमार, लाखों में सैलरी

ISRO Recruitment 2020: भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान विभाग (ISRO) ने ISRO साइंटिस्ट/इंजीनियर, टेक्निकल असिस्टेंट, टेक्नीशियन समेत कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस वैकेंसी के लिए उम्मीदवार 1 मई तक अप्लाई कर सकते हैं. नोटिफिकेशन के मुताबिक इन भर्तियों के लिए 10वीं पास से लेकर डिग्री होल्डर्स तक अप्लाई कर सकते हैं. हालांकि, अलग-अलग पदों पर अलग-अलग योग्यता व शर्तें रखी गई हैं. इसमें उम्मीदवार 2,08,700 रुपये प्रति माह तक का वेतन पा सकते हैं. भर्ती के लिए आवेदन शुल्क नहीं देना होगा. भर्ती से जुड़ी अन्य सभी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें .

रेलवे में बंपर भर्ती

Southern Railway Recruitment 2020: दक्षिण रेलवे ने 600 से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकाली है. इन सभी पदों पर बिना किसी लिखित परीक्षा के सीधी भर्ती की जानी हैं. रेलवे की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक 15 अप्रैल, 16 अप्रैल और 17 अप्रैल को इन भर्तियों के लिए वॉक इन इंटरव्यू होगा. भर्ती से जुड़ी अन्य सभी जानकारी व भर्ती प्रक्रिया के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें .

AIIMS में कई पदों पर वैकेंसी

AIIMS Recruitment 2020: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), रायबरेली ने वैकेंसी निकाली है. उम्मीदवार इस भर्ती के लिए 22 अप्रैल तक आवेदन तक कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए अप्लाई कर रहे उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से MBBS, पोस्ट ग्रेजुएट या MD/MS की डिग्री का होना अनिवार्य है. इस वैकेंसी के तहत प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर समेत 158 पदों पर भर्ती की जानी है. आवेदन प्रक्रिया को जानन के लिए

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832