क्या चल रहा है?

PM Modi Live Streaming: पीएम नरेंद्र मोदी का संबोधन आज, जानें कहां और कैसे सुनें लाइव

देश में लॉकडाउन का पहला चरण आज यानी 14 अप्रैल को खत्म हो रहा है. सरकार ने इस बात के संकेत पहले ही दे दिए हैं कि लॉकडाउन कुछ दिन के लिए और बढ़ाया जा सकता है. लॉकडाउन का दूसरा चरण कितने दिन का और कैसा होगा इसका ऐलान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को कर सकते हैं. पीएम मोदी आज सुबह 10 बजे देश के नाम संदेश देंगे. कोरोना के खिलाफ देश की जंग में ये चौथा मौका होगा जब पीएम मोदी देश को संबोधित करेंगे.

माना जा रहा है कि पीएम मोदी लॉकडाउन के दूसरे चरण को लेकर बड़ा ऐलान कर सकते हैं. अगर आप भी प्रधानमंत्री मोदी का देश को संबोधन लाइव देखना चाहते हैं तो घर बैठकर यहां क्लिक करके आप अपने मोबाइल पर भी देख सकते हैं. यू-ट्यूब पर पीएम मोदी का लाइव संबोधन देखने के लिए यहां क्लिक करें.

प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन और कोरोना लॉकडाउन से जुड़ी कई खबरें आजतक की वेबसाइट aajtak.in पर पढ़ सकते हैं. आजतक पर देश-दुनिया से जुड़ी तमाम खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

आजतक का लाइव टीवी देखने के लिए यहां क्लिक करें….

बता दें कि लॉकडाउन को 14 अप्रैल से आगे बढ़ाने के केंद्र सरकार के किसी ऐलान के पहले ही महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, पंजाब, ओडिशा समेत कई राज्यों में 30 अप्रैल तक लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. माना जा रहा है कि लॉकडाउन के दूसरे चरण में, उद्योगों और किसानों को कुछ राहत दी जा सकती है, क्योंकि आने वाले दिन फसलों की कटाई और मंडियों के लिहाज़ से बेहद अहम हैं. इसके साथ-साथ ही कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने का इंतज़ाम भी सरकार को करना है. ऐसे में 21 दिन के लॉकडाउन के बाद अब अगला चरण बेहद महत्वपूर्ण है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832