क्या चल रहा है?

Filmwrap: इंडस्ट्री ने किया मुंबई पुलिस को सलाम, रामायण के सु्ग्रीव का निधन

फिल्मी दुनिया में हर रोज कुछ न कुछ होता रहता है. कोरोना वायरस के चलते भले ही देशभर में लॉकडाउन लगा हो लेकिन फिल्मी गलियारों में खबरों का बाजार आ भी गर्म है. गुरूवार का दिन टीवी और बॉलीवुड के लिए काफी हलचल भरा रहा जहां एक तरफ हम सभी ने रामायण सीरियल में सुग्रीव का किरदार निभाने वाली एक्टर श्याम सुंदर को खो दिया तो वहीं मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर्स से चुटकी ली.

रामायण के सुग्रीव का निधन, ‘राम-लक्ष्मण’ ने सोशल मीडिया पर जताया शोक

रामायण उन टीवी धारावाहिकों में से एक है जिन्होंने छोटे पर्दे पर टीआरपी के मामले में इतिहास रचा है. शो के मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों को तो लगभग सभी जानते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जो कुछ वक्त के लिए लाइमलाइट में आए और फिर लोग उन्हें भूल गए. ऐसे ही कलाकारों में से एक थे शो में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर. श्याम सुंदर ने लॉकडाउन के इस माहौल में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

जिस स्टेडियम में हुए फिल्मफेयर और आईफा शो, उसे बनाया क्वारनटीन सेंटर

पूरा देश कोरोना वायरस से निपटने के लिए सावधानी बरत रहा है. सरकार और जानी-मानी हस्तियां भी कोरोना वायरस से मुकाबला करने के लिए लगातार नए फैसले कर रहे हैं. अब एक बड़ा फैसला देखने को मिला है. मुंबई के वर्ली स्थित नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (NSCI) को क्वारनटीन सेंटर में तब्दील कर दिया गया है.

कोरोना की चपेट में आए स्टार्स ने बताया, संक्रमण को कैसे किया कंट्रोल

देश और दुनिया की तरह बॉलीवुड भी कोरोना वायरस से अपने आप को नहीं बचा पाया है. ये वायरस कनिका कपूर के बाद प्रोड्यूसर करीम मोरानी और पूरब कोहली के परिवार तक जा पहुंचा है. करीम मोरानी और उनकी बेटियों शजा और जोआ मोरानी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है तो वहीं एक्टर पूरब कोहली ने भी बताया कि उनके परिवार को भी कोरोना वायरस हुआ था और अब वे धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं.

सप्लाई वॉरियर्स को अमिताभ के बाद अक्षय का सलाम, किया ये स्पेशल पोस्ट

कोरोना वायरस महामारी के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया था लेकिन इसके बावजूद ये वायरस देश में पैर पसारने की कोशिश कर रहा है और कई राज्य सरकारें भी लॉकडाउन को बढ़ाने को लेकर गंभीर है. ऐसे में लॉकडाउन के दौरान जरूरी चीजों की सप्लाई करने वाले लोग और कोरोना के खतरे के बीच भी बाहर निकल अपनी ड्यूटी निभाने वाले लोगों की अहमियत काफी बढ़ गई है. यही कारण है कि बॉलीवुड के स्टार्स इन कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद दे रहे हैं.

बॉलीवुड ने मुंबई पुलिस को कहा शुक्र‍िया, फिल्मी अंदाज में मिला मजेदार जवाब

जहां पूरे भारत में कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है वहीं देश के तमाम पुलिसकर्मी अपनी जान दांव पर लगाकर लोगों की हिफाजत करने में लगे हुए हैं. पुलिस देशभर में कानून का पालन करवाने और लोगों का ध्यान रखने में मदद कर रही है. ऐसे में आम जनता सहित बॉलीवुड के सितारे भी उनका अभिनन्दन कर रहे हैं.

जब राजेश खन्ना ने की अमिताभ की बेइज्जती, जया ने दिया था करारा जवाब

जहां पूरे भारत में कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है वहीं देश के तमाम पुलिसकर्मी अपनी जान दांव पर लगाकर लोगों की हिफाजत करने में लगे हुए हैं. पुलिस देशभर में कानून का पालन करवाने और लोगों का ध्यान रखने में मदद कर रही है. ऐसे में आम जनता सहित बॉलीवुड के सितारे भी उनका अभिनन्दन कर रहे हैं.

करीना कपूर को याद आया समंदर का किनारा, शेयर की बिकिनी फोटो

करीना कपूर ने बीच की ये तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में करीना के साथ सैफ और तैमूर भी मौजूद हैं. तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘मैं बीच के बारे में नहीं सोच रही.. आप.’

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832