क्या चल रहा है?

Bhojpuri Chaita Song: धरावेला थरेसर के बाद समर सिंह का ये गाना वायरल, देखें वीडियो

अपनी गायकी से भोजपुरी चईता को एक नया रूप देने वाले समर सिंह का ‘गेंहू काटब ना सइयां करउले बानी फेसियल’ गाना खूब देखा जा रहा है. इस भोजपुरी चईता गाने को यू-ट्यूब पर 8 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है. समर सिंह की गायकी वर्तमान में बाकि भोजपुरी गायकों से काफी अलग है. फिर चाहे बात खेसारी लाल यादव की हो या फिर सुपरस्टार पवन सिंह की. समर सिंह के गानों में गांव का देशी अंदाज झलकता है. एक कारण यह भी है कि दर्शक उनके गानों को पसंद करते हैं.

इस भोजपुरी चईता गाने को समर सिंह और कविता यादव ने गाया है और आलोक यादव ने इसके बोल लिखे हैं. गाने का नाम है… ‘गेंहू काटब ना सइयां करउले बानी फेसियल’ (Gehu Katab Na Saiyan Karaule Bani Faciyal). इस गाने को यू-ट्यूब पर 81,099,749 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में भी समर सिंह ने किसी बड़े सेट का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि गांव में एक घर के सामने ही शूट किया है.

देखें समर सिंह के इस गाने का वीडियो…

समर सिंह का सबसे हिट भोजपुरी चईता ‘धरावेला थरेसर’ का पार्ट-2 भी धमाल मचा रहा है. इससे पहले धरावेला थरेसर पार्ट वन ने रातों रात समर सिंह को स्टार बना दिया था. यह उनका सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना माना जाता है. अब इसके पार्ट-2 को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यू-ट्यूब पर ‘धरावेला थरेसर पार्ट-2’ को 2,456,167 लोग देख चुके हैं.

ये भी देखें: चईता गाने वाले भोजपुरी सिंगर समर सिंह ने गाया रैप सॉन्ग, रिलीज होते ही हुआ वायरल

देखें ‘धरावेला थरेसर पार्ट-2’ चईता गाना…

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832