क्या चल रहा है?

6 नए मरीजों की पुष्टि, जिले में संक्रमितों की संख्या पहुंची 18

  • जिले के भोरे प्रखंड में सबसे ज्यादा पांच मरीज हुए संक्रमित
  • नए 6 मरीजों में 18 साल के युवा से लेकर 70 साल के वृद्ध शामिल

गोपालगंज. तीन दिन बाद फिर गोपालगंज में कोरोना के 6 मरीज पॉजिटिव मिले है। मरीजों के मिलने के बाद जिला प्रशासन ने सभी जगहों को हाई अलर्ट जोन घोषित कर दिया है। जिला अब ऑरेंज से रेड जोन में आ गया है। पहली बार सबसे कम उम्र 18 साल से लेकर 70 साल के वृद्ध में कोरोना की पुष्टि हुई है। 6 नए मरीज मिलने के साथ ही जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 18 हो गई है। इसमें दो मरीज मधुबनी और दरभंगा के शामिल हैं जिन्हें कुछ दिनों पहले यूपी के बॉर्डर से लाकर क्वारैंटाइन किया गया था। अब तक तीन मरीज स्वास्थ्य होकर घर लौट गए हैं।

मंगलवार को पटना से 6 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने सभी मरीजों के गांव को तीन किलोमीटर तक सील कर दिया है। इस दौरान किसी को भी आने जाने की अनुमति नहीं होगी। सील करने के बाद पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है। जिले में अब तक सबसे ज्यादा मरीज भोरे प्रखंड में पाए गए है। 6 मरीजों के मिलने के बाद राज्य के आठवें संक्रमित जिलों में गोपालगंज शामिल हो गया है।

मांझा में कोरोना का पहला मरीज
गोपालगंज के आधे प्रखंडों में कोरोना के मरीज मिल चुके हैं। पहली बार मांझा में कोरोना का मरीज मिला है। मरीज के मिलने के बाद उसके गांव के तीन किलोमीटर के इलाके को सील कर दिया गया है।

रिपोर्ट-गोपाल मिश्रा

सबसे नया

To Top
//whugesto.net/afu.php?zoneid=3256832