क्या चल रहा है?

24 घंटे में प्रोड्यूसर करीम मोरानी की दोनों बेटियां निकलीं कोरोना पॉजिटिव, घर हुआ सील

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. इसकी वजह से उनके बाई और घरवालों को अस्पताल ले जाया गया था. वहां सभी का कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें उनकी दूसरी बेटी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है.

खबर है कि करीम मोरनी की दूसरी बेटी जोआ मोरानी भी कोरोना पॉजिटिव हैं. इस बात की पुष्टि खुद करीम ने की है. जोया और उनकी बहन शजा को फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. दोनों अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं.

करीम की दोनों बेटियों के कोरोना पॉजिटिव आने से सभी को बड़ा झटका लगा है. करीम ने बताया कि शजा में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन फिर भी वे कोरोना पॉजिटिव निकलीं. तो वहीं जोआ में लक्षण थे और वे भी अब पॉजिटिव निकलीं हैं.

फेमस प्रोड्यूसर हैं करीम

बता दें कि करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं, जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है. ये जुहू का पहला कोरोना पॉजिटिव मामला बताया जा रहा है जिसके चलते पूरे इलाके में तनाव देखने को मिल रहा है. उनके घर को पूरी तरह सील कर दिया गया है. अभी उनके करीम के बाकी घरवालों की जांच चल रही है.

शाहरुख के करीबी प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी कोरोना पॉजिटिव, फैमिली का भी होगा टेस्ट

शजा रविवार को शाम के समय कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. शजा अपने माता-पिता और बहन जोआ मोरानी के साथ रहती हैं. जोआ बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. जिस बिल्डिंग में मोरानी परिवार रहता है उसका नाम शगुन है. इस समय पूरी बिल्डिंग को लॉकडाउन कर दिया गया है.

कोरोना को मात देकर घर लौटीं कनिका कपूर, ट्रोल्स ने नहीं छोड़ा पीछा

करीम मोरनी, बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने शाहरुख की फिल्म रा.वन और चेन्नई एक्सप्रेस संह अन्य फिल्मों को प्रोड्यूस किया हुआ है. वहीं जोआ मोरानी जानी मानी एक्ट्रेस हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832