क्या चल रहा है?

17 साल बाद एकता कपूर ने क्यों उतारी अंगूठियां? सामने आई वजह

फिल्म और टीवी शो प्रोड्यूसर एकता कपूर ने हाल ही में फैंस को एक सरप्राइज दिया था. उन्होंने अपने हाथों की रिंग्स उतार दी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें एकता बिना अंगूठी पहने हाथ फ्लॉन्ट करती दिखीं. एकता ने आखिर ऐसा क्यों किया इसकी वजह सामने आ गई है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एकता ने जो वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो में एकता को बिना अंगूठी पहने देख हर कोई हैरान है. इंडस्ट्री के लोग भी एकता से पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसा कैसे हुआ. एक्ट्रेस हिना खान ने भी एकता से पूछा कि ये कैसे हुआ तो इसके रिप्लाई में एकता ने कहा- बस सैनिटाइजर और साबुन का ज्यादा इस्तेमाल करने से एलर्जी हो गई. एक ब्रेक के बाद वापस आ जाएंगी, सभी चीजों की तरह जैसा कि हम जानते हैं.

वहीं एक कमेंट में एकता ने बताया कि उन्होंने 2003 में अंगूठियां पहनना शुरू किया था. बता दें, एकता कपूर न्यूमेरोलॉजी को फॉलो करती हैं. इसी के कारण वो रिंग्स और ब्रेसलेट पहनती हैं.

हाथ धोने के चैलेंज पर ट्रोल हुई थीं एकता

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने हाथ धोने के चैलेंज को एक्सेप्ट किया था. तब एकता कपूर ने रिंग्स और ब्रेसलेट पहनकर हाथ धोते हुए वीडियो शेयर किया था. एकता कपूर के इस वीडियो को काफी ट्रोल किया गया था. लोगों का कहना था कि उन्हें रिंग्स उतार देनी चाहिए.

एकता कपूर ने बाद में ट्रोल्स को जवाब भी दिया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने डॉक्टर्स से कंसल्ट किया है रिंग्स पहनने से कोई नुकसान नहीं होता है. खैर, अब एकता ने रिंग्स उतार दी हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832