क्या चल रहा है?

12 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई; इनमें से 9 को अस्पताल से छुट्टी मिली

  • शुक्रवार को 57 सैंपल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज की लैब में भेजे गए थे, इनमें से 4 की रिपोर्ट पॉजीटिव आई
  • अस्पताल में भर्ती जिन 12 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई, वे महाराष्ट्र से आए कोरोना पॉजिटिव परिजन-रिश्तेदार

मेरठ. मेरठ के लोगों के लिए शनिवार को अच्छी खबर आई। यहां कोरोनावायरस से संक्रमित 47 लोगों में से 12 की रिपोर्ट निगेटिव आई है, इनमें से 9 को अस्पताल से घर भेज दिया गया है। ये सभी महाराष्ट्र से आए कोरोना पॉजिटिव मरीज के परिजन और रिश्तेदार हैं। हालांकि, इन्हें घर में भी क्वारैंटाइन रहना होगा। यह जानकारी सीएमओ डा. राजकुमार और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डा. आरसी गुप्ता ने दी है।

उन्होंने बताया- अन्य भर्ती मरीजों की हालत में भी सुधार हो रहा है, जो मरीज आज अस्पताल से घर जाएंगे उनमें वह व्यक्ति भी शामिल है जो मेरठ में सबसे पहले कोरोना पॉजिटिव आया था। इन नौ मरीजों में एक युवती वह भी शामिल है जो फिलीपिंस से यहां आयी थी और कोरोना पॉजिटिव पायी गई थी।

मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे जांच के लिए 57 सैंपल 

सीएमओ डा राजकुमार ने बताया कि शुक्रवार को 57 सैंपल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज की लैब में भेजे गए थे, इनमें से 4 की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। जिन मरीजों की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है उन्हें कोरोना वार्ड में शिफ्ट कर इलाज शुरू कर दिया गया है। इनमें से तीन को पांचली खुर्द में बनाए गए एल-1 श्रेणी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से तीन जलीकोठी एरिया के रहने वाले हैं। जिस इलाके में ये रहते थे उसे पूरी तरह सील किया जा रहा है।

Source :www.bhaskar.com

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832