क्या चल रहा है?

हैरी पॉटर की लेखिका बोलीं- मुझे थे कोरोना के लक्षण, इस तकनीक से दी मात

कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया को जबरदस्त क्षति पहुंची है. दुनिया भर के वैज्ञानिक और डॉक्टर्स इस वायरस की काट निकालने में जुटे हुए हैं लेकिन अभी तक इस वायरस को लेकर कोई पुख्ता दवा या टीके का इंतजाम नहीं हो पाया है. हालांकि हैरी पॉटर की लेखिका जे.के रॉलिन्ग ने अपनी आपबीती के सहारे बताया है कि एक तकनीक कई लोगों के काम आ सकती है. अपने एक ट्वीट में उन्होंने बताया है कि उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण थे लेकिन वे सांस लेने की एक खास तकनीक के चलते अब पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं.

ब्रिटेन के डॉक्टर ने बताई ये तकनीक

54 साल की लेखिका ने कहा कि पिछले दो हफ्तों से उन्हें कोरोना संक्रमण के लक्षण साफ तौर पर दिख रहे थे लेकिन एक खास तकनीक के सहारे वे पूरी तरह से ठीक हो चुकी हैं. हालांकि उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट नहीं कराया था लेकिन उन्होंने अपने डॉक्टर पति नील मरे की सलाह मानी और अगले दो हफ्तों में ही वे स्वस्थ महसूस करने लगीं. उन्होंने अपने ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें इस तकनीक को समझाया गया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यूके के क्वीन्स अस्पताल के ये डॉक्टर समझा रहे हैं कि कैसे सांस संबंधी लक्षणों से आराम पाया जा सकता है. पिछले दो हफ्तों से मुझे कोरोना वायरस संक्रमण के पूरे लक्षण थे हालांकि मैंने टेस्ट नहीं कराया था लेकिन मैंने अपने पति की सलाह मानते हुए इस तकनीक को फॉलो किया. मैं अब पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हूं और इस तकनीक ने मेरी काफी मदद की है.’

उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा, आपके प्यार भरे मैसेजेस का शुक्रिया. मैं पूरी तरह से रिकवर हो चुकी हूं और एक तकनीक बताना चाहती हूं जिसे डॉक्टर्स का भी समर्थन हासिल है, ये पूरी तरह फ्री है और इसके कोई साइड इफेक्ट्स भी नहीं है और ये आपको और आपके चाहने वाले के बेहद काम आ सकती है जैसे ये मेरे काम आई. प्लीज आप सब सुरक्षित रहें.

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832