क्या चल रहा है?

हाईवे की बैरक में सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या, सोमवार को सदर बाजार में ड्यूटी से लौटा था

  • सोमवार रात ड्यूटी करके करीब सवा आठ बजे सिपाही हाईवे थाना की बैरक में वापस आया था
  • मूलरूप से एटा निवासी सिपाही मथुरा में पिछले 14 सालों से तैनात था, जांच में जुटी पुलिस

मथुरा. मथुरा में सोमवार रात एक सिपाही ने बैरक में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मूलरूप से एटा निवासी सिपाही मथुरा में पिछले 14 सालों से तैनात था। बताया गया है कि सोमवार रात सिपाही ड्यूटी खत्म करके बैरक में वापस आया था। पुलिस आत्महत्या के पूरे मामले की छानबीन कर रही है। सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गये । हाइवे पुलिस ने मुख्य आरक्षी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है । घटना की सूचना मिलते ही मृत मुख्य आरक्षी के परिजन एटा से आ गए।

एटा के गांव मरगोजिया निवासी घनश्याम सिंह यादव की तैनाती थाना सदर बाजार में थी। सोमवार रात ड्यूटी करके करीब सवा आठ बजे सिपाही हाईवे थाना की बैरक में वापस आया था। घनश्याम यादव ने सोमवार देर रात बैरक में किसी कारणवश खुद को गोली मार ली। सिपाही की मौके पर मौत हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मृतक सिपाही के परिजनों को घटना की जानकारी दी है। वहीं सिपाही की आत्महत्या के कारणों को जांचने में जुटी है।

इस संबंध में सीओ रिफाइनरी वरूण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सदर बाजार में तैनात मुख्य आरक्षी सोमवार शाम को ड्यूटी के वापस आकर थाना हाइवे की बैरिक में सोने गए थे, रात्रि करीब 11 बजे तमंचा से गोली मारकर उन्होंने आत्महत्या कर ली। मृत मुख्य आरक्षी के परिजनों से जानकारी की जाएगी, ताकि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा सके।

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832