क्या चल रहा है?

सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करते दिखे एलएनजेपी अस्पताल के पूर्व और नए निदेशक

  • सिर्फ पांच लोगों ने पहना मास्क

नई दिल्ली. (शेखर घोष) जिन लोगों पर कोरोना का संक्रमण रोकने की जिम्मेदारी है, उन्हीं डॉक्टरों ने सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया। शुक्रवार को ऐसी तस्वीर सामने आई जिसमें एलएनजेपी अस्पताल के पूर्व निदेशक डॉ. जेसी पासी और नए निदेशक डॉ. सुरेश कुमार कोविड हॉस्पिटल एलएनजेपी में  17 डॉक्टरों व पैरामेडिकल टीम के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीर से साफ है कि सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई गई हैं। हैरत की बात यह है कि इसमें केवल 5 लोग मास्क पहने नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फोटो उम्र को लेकर हटाए गए डॉ. पासी को केन्द्र के द्वारा हटाए जाने के बाद डॉ. सुरेश के निदेशक बनने के सेलिब्रेशन के अवसर पर ली गई है। जबकि कोरोना को देखते हुए दिल्ली सरकार ने ऐसे किसी भी पार्टी करने को लेकर रोक लगा रखी है।
केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार जो डॉक्टर या पैरामेडिकल स्टाफ कोविड वार्ड, कोविड मरीजों का इस्तेमाल करते हैं वो बिना मास्क के कैंटिंन, होस्टल, तक नहीं जा सकते। उन्हें हर समय मास्क पहनना अनिवार्य है। इस बारे में डॉ. जेसी पासी, डॉ. सुरेश से मास्क नहीं पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन नहीं करने सहित कई आरोपों पर बातचीत करने का प्रयास किया, उन्हें एसएमएस किया पर उन्होंने जबाब नहीं दिया। डॉ. सुरेश ने नई जिम्मेदारी तो संभाल ली है लेकिन लगता है गाइडलाइन भूल गए हैं।

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832