क्या चल रहा है?

सैफ अली खान का वो किस्सा जब उन्होंने कैमरे पर अमृता सिंह से मांगी थी माफी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा से ही लड़कियों के चहेते रहे हैं. अपने डैशिंग अंदाज और स्टाइल से उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई है. फिल्मों से इतर वे अपने निजी जीवन को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. अपने से 13 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह संग शादी और तलाक की बात हो या फिर करीना कपूर खान संग बॉन्डिंग, सैफ अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं. भले ही अब सैफ और अमृता को अलग हुए लंबा समय हो चुका है मगर इसके बावजूद भी दोनों की पर्सनल लाइफ के किस्से सामने आते रहे हैं. ऐसा ही एक पुराना किस्सा फिर सामने आया है. ये तब की बात है जब सैफ ने अमृता से अपनी एक गलती के लिए माफी मांगी थी.

दरअसल एक दफा सैफ अली खान एक नाइट क्लब में थे. यहां पर उनकी मुलाकात अपने कुछ प्रशंसकों से हुई. सैफ ने इस दौरान अपनी दो महिला प्रशंसकों के साथ डांस भी किया. इस दौरान सैफ तब मुसीबत में फंस गए जब उन दोनों लड़कियों में से एक के बॉयफ्रेंड की सैफ से बहस हो गई और उस लड़की के बॉयफ्रेंड ने ना सिर्फ सैफ को धमकी दी बल्कि एक मुक्का भी मार दिया. मगर सैफ अली खान ने बात को आगे नहीं बढ़ने दिया और उन्होंने पुलिस कम्प्लेन भी नहीं की ताकि मामला आगे ना बढ़े और मीडिया तक ना पहुंचे.

रामायण विवाद: सोनाक्षी के सपोर्ट में आए शत्रुघ्न सिन्हा, मुकेश खन्ना पर साधा निशाना

बोमन ईरानी का फैन्स को वीडियो मैसेज, ‘कोरोना से ज्यादा खतरनाक हैं अफवाहें’

सैफ को था गलती का पछतावा

सैफ को अपनी इस गलती का एहसास हुआ. एक्टर ने अपनी लॉएलिटी का परिचय दिया. उन्होंने कैमरे के सामने अमृता सिंह से इस बात की माफी मांगी और कहा कि वे कोशिश करेंगे कि इस तरह की चीजें अब आगे ना हों. बता दें कि अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान से शादी कर ली. इस शादी से उन्हें बेटा तैमूर अली खान हुआ जो पहले से ही स्टार बन चुका है. वहीं अमृता और सैफ के दो बच्चे हुए थे. इब्राहिम अली खान और सारा अली खान. सारा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं और इंडस्ट्री में पांव जमाने की तैयारी कर रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान के पास अभी कई सारी फिल्में हैं. इनमें गो गोवा गॉन का सीक्वल समेत बंटी और बबली 2 और भूत पुलिस जैसी फिल्में प्रमुख हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832