क्या चल रहा है?

सेना ने PAK को सिखाया सबक, सीमा पार आतंकी अड्डों की तबाही का देखें लाइव वीडियो

  • भारत ने पाकिस्तान के पोस्ट पर किया जोरदार हमला
  • भारतीय गोलाबारी में पाकिस्तानी पोस्ट हो गए बर्बाद

एक ओर जहां दुनिया कोरोना वायरस से परेशान है और खुद पाकिस्तान भी उस जानलेवा वायरस की चपेट में है. लेकिन इन हालात में भी पाकिस्तान की नापाक हरकतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पाकिस्तान लगातार जम्मू-कश्मीर के रास्ते भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने की साजिशें कर रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को पाकिस्तान की तरफ से जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया गया. पाकिस्तान की इस गोलाबारी का भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया.

पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम का उल्लंघन करने के बाद भारतीय सेना ने सीमा पार बनीं पाक चौकियों पर जोरदार हमला किया. सूत्रों का कहना है कि कुपवाड़ा में एलओसी के दूसरी तरफ आतंकी लॉन्च पैड और गोला-बारूद का एक बड़ा भंडार बर्बाद हो गया है.

सूत्रों का मानना ​​है कि सीमा के उस पार भारी स्तर पर नुकसान हुआ है. भारतीय सेना ने इस हमले में भारी हथियारों का उपयोग किया और पाक चौकियों पर सटीक निशाना लगाया. सेना के सूत्रों द्वारा बताया गया है कि आतंकी लॉन्च पैड और गोला-बारूद के ढेर पूरी तरह नेस्तनाबूत कर दिया.

भारतीय सेना ने आतंकी ठिकाने किए बर्बाद

रक्षा विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि कुपवाड़ा जिले के केरन सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा किए गए अकारण संघर्ष विराम उल्लंघन के जवाब में भारतीय सेना ने कार्रवाई की. इस दौरान सेना के जवानों ने आतंकवादी लॉन्च पैड को निशाना बनाया. इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सीमा में स्थित दुश्मनों को भारी नुकसान हुआ है. भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कई आतंकी ठिकानों पर हमला कर उसे तहत-नहस कर दिया है.

ड्रोन से रिकॉर्ड किया गया वीडियो

भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई का वीडियो भी सामने आया है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो ड्रोन के जरिए रिकॉर्ड किया गया था. न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा भारतीय सेना के हवाले से यह वीडियो जारी किया गया है.

 

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832