क्या चल रहा है?

सीवान में युवक की धारदार हथियार से हत्या, एक की हालत गंभीर

  • दोनों युवक सोमवार देर शाम किसी काम से निकले थे और रात घर नहीं लौटे
  • परिजनों ने कहा-हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी, ग्रामीण बोले-प्रेम प्रसंग के चलते हत्या हुई है

सीवान. बिहार के सीवान जिले में सोमवार देर रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। एक युवक की हालत गंभीर है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मैरवा थाना क्षेत्र के इमलौली की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक इमलौली के जितेंद्र शर्मा का पुत्र विशाल शर्मा और घायल युवक खासी साहनी का पुत्र धनंजय साहनी है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है दोनों युवक सोमवार देर शाम किसी काम से बाहर निकले थे। देर रात तक जब दोनों युवक घर नहीं लौटे तब परिजनों ने तलाश शुरू की। रात करीब 10 बजे इलाके से गुजर रहे एक कारोबारी ने देखा कि सड़क किनारे पड़ा एक युवक तड़प रहा है। कारोबारी के शोर मचाते ही मौके पर कई लोग जुट गए। घायल युवक ने बताया कि बदमाशों ने उसके साथ आए युवक विशाल की हत्या कर दी है और थोड़ी दूर आगे खेत में शव फेंक दिया है। लोग दौड़कर उस जगह पर गए तो देखा कि वहां विशाल का शव पड़ा है। उसके गले पर चाकू से वार किया गया है।

मृतक के परिजनों ने किसी से रंजिश की बात को इनकार किया है। परिजनों का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। गांव के कुछ लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या हुई है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से अब तक मामला दर्ज नहीं कराया गया है। पुलिस खुद इस मामले की जांच कर रही है। घायल युवक के परिजनों से भी पूछताछ की गई है। हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक की हत्या किन कारणों से की गई है।

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832