क्या चल रहा है?

सीएम योगी के मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को मिली जान से मारने की धमकी

  • नंद गोपाल गुप्ता को मिली जान से मारने की धमकी
  • पत्नी के फोन पर शख्स ने किया था धमकी भरा कॉल

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता को जान से मारने की धमकी मिली है. मंत्री की मेयर पत्नी अभिलाषा गुप्ता के फोन पर धमकी दी गई है. मेयर ने थाने में इस मामले पर तहरीर भी दी है.

पुलिस अधीक्षक प्रयागराज को दी गई तहरीर में अभिलाषा गुप्ता ने लिखा है कि मैं कानून को मानने वाली शांतिप्रिय नागरिक और शहर प्रयागराज की महापौर हूं. 12 अप्रैल को जब मैं अपने आवास पर थी तभी एक अनजान शख्स ने कॉल कर धमकी दी. कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम नीरज यादव बताया.

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक धमकी देने वाले शख्स ने अभिलाषा गुप्ता से पूजा पाल (पूर्व विधायक, इलाहाबाद पश्चिमी) का नंबर मांगा. उन्होंने इनकार कर दिया. फिर धमकी देने वाले शख्स ने उन्हें गालियां दीं.

यह भी पढ़ें: योगी के मंत्री का विवादित बयान, मुलायम को रावण और मायावती को बताया शूर्पनखा

धमकी देने वाले शख्स ने खुद को बताया सपा का नेता

शिकायत के मुताबिक शख्स ने खुद को समाजवादी पार्टी का नेता बताया. साथ ही यह भी कहा कि अतीक अहमद का टिकट उसी ने कटवाया था. शख्स ने यह भी कहा है नंद गोपाल नंदी को उसी ने मंत्री बनवाया है.

यह भी पढ़ें: योगी सरकार में मंत्री का भाई जुआ खेलते गिरफ्तार, 2 कारतूस समेत 9 जिंदा बम भी बरामद

शिकायत के मुताबिक शख्स ने मंत्री की पत्नी से कहा, ‘तुम मेरे बारे में राजेश यादव, बच्चा यादव से जानकारी लो. मैंने ही अतीक अहमद पर हमला करवाया था. मैंने ही तुम्हारे पति के ऊपर हमला करवाया था.

पुलिस में दी गई तहरीर

अभिलाषा गुप्ता ने अपनी ओर से दी गई लिखित अर्जी में कहा है कि पति को मारने की धमकी देकर शख्स अवैध वसूली करना चाहता है. शिकायत पत्र में लिखा है कि 12 जुलाई 2010 को भी गोपाल नंदी के ऊपर आरडीएक्स के रिमोट बम से हमला किया गया था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी.

हमले में एक पत्रकार और एक स्थानीय नागरिक की मौत हुई थी. गोपाल नंदी भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पुलिस को अभिलाषा गुप्ता की तहरीर मिल गई है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832