क्या चल रहा है?

सीएम ममता बनर्जी के शुक्रिया पर शाहरुख खान का रिएक्शन, बोले- सेवा में ही खुशी है

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान जब भी स्टेज पर आते हैं लोगों का दिल जीत लेते हैं. लेकिन उनका ये दिल जीतने का सिलसिला स्टेज तक ही सीमित नहीं रहता. हाल ही में कोरोना वायरस के ख‍िलाफ जंग में शाहरुख द्वारा बड़े पैमाने पर मदद दी गई. उनके इस पहल से खुश होकर पश्च‍िम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें सहयोग के लिए शुक्रिया अदा किया. अब शाहरुख खान ने भी सीएम ममता को इसका खूबसूरत जवाब दिया है.

शाहरुख का ममता बनर्जी को खूबसूरत जवाब

शाहरुख ने ट्वीट किया- ‘मुझे लगता है मैं भी कोलकाता ही हूं…’ उन्होंने अपने ट्वीट को रविंद्रनाथ टैगोर के लिखे खूबसूरत पंक्तियों से आगे बढ़ाया. उन्होंने आगे लिखा- ‘मैं सोया और सपने देखे कि जिंदगी खुश‍ियों से भरी है. मैं जागा और देखा कि जिंदगी का दूसरा नाम सेवा है. मैंने काम किया और निहारा, सेवा में ही खुशी है.’

शाहरुख ने एक और ट्वीट कर मुंबई म्युनिश‍िपल कॉर्पोरेशन को भी आभार जताया है. शाहरुख ने लिखा- ‘जब हम mybmc कहते हैं तो यह एक ओनरश‍िप और गर्व का एहसास दिलाता है, जो आपकी टीम covid-19 से लड़ने में दिखा रही है. हम आपके (म्युनिश‍िपल कॉर्पोशन के) एहसानमंद हैं कि हम आपके काम में हाथ बंटा सके और मुंबई वालों की देखरेख कर सके. आमची मुंबई आमची बीएमसी.’

इससे पहले ममता बनर्जी ने ट्वीट कर शाहरुख खान को शुक्रिया अदा किया था. उन्होंने लिखा- ‘आपके सहयोग के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. आपकी मदद मुश्किल घड़ी में कई लोगों के लिए सहारा बनेगी. आपकी ये इंसानियत हर उस इंसान को प्रेरित करेगी जो आपको अपना रोल मॉडल मानता है.’ सीएम ममता बनर्जी के अलावा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी शाहरुख खान को उनके सहयोग के लिए शुक्रिया बोला था.

प्रियांक ने बेनाफ्शा संग रिलेशन को किया इंस्टा ऑफिश‍ियल, किस करते हुए शेयर की फोटो

अंकिता लोखंडे की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, पूरा अपार्टमेंट किया गया सील

बता दें कि शाहरुख खान ने कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन में दिल खोलकर लोगों की मदद की है. उन्होंने अपनी IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के जरिए PM-Cares Fund में सहयोग दिया है. इसके अलावा शाहरुख खान ने डॉक्टरों को Personal Protective Equipment (PPE) देने की भी बात कही है. उन्होंने अपने पर्सनल ऑफिस को भी लोगों के क्वारनटीन में इस्तेमाल करने के लिए दे दिया है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832