क्या चल रहा है?

सिंगापुर: होटल में चिल्लाया कोरोना-कोरोना, भारतीय मूल के शख्स को हो गई जेल

  • सिंगापुर में कोरोना वायरस से संबंधित सजा देने का अनोखा मामला
  • भारतीय मूल के शख्स ने होटल में थूका और चिल्लाया कोरोना-कोरोना

भारतीय मूल के एक सिंगापुर के नागरिक को कोरोना-कोरोना चिल्लाने और हवाई अड्डे पर एक होटल के फर्श पर थूकने के आरोप में दो महीने की जेल की सजा सुनाई गई है. कोरोना वायरस से संबंधित मामले में सिंगापुर में सजा देने का यह अपनी तरह का पहला मामला है.

दरअसल, पीटीआई ने अपनी एक रिपोर्ट में द स्ट्रेट्स टाइम्स के हवाले से बताया है कि 52 वर्षीय जसविंदर सिंह महर को 3 मार्च, 2020 को एक लापरवाही भरा काम करने और सार्वजनिक उपद्रव करने का दोषी करार दिया गया था. इसी मामले में उन्हें सजा सुनाई गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, जसविंदर सिंह ने पिछले तीन मार्च को सिंगापुर के क्राउन प्लाजा चांगी एयरपोर्ट होटल के अजूर रेस्तरां में इस तरह की हरकत की थी. जसविंदर को वेटर ने बताया था कि होटल बंद है. इसके बाद वे नाराज हो गए थे. नाराज जसविंदर ने एक प्लेट तोड़ने के साथ ही होटल के फर्श पर थूक दिया था और इसके बाद वे कोरोना-कोरोना चिल्लाने लगे थे.

आरोपी इससे पहले भी उत्पीड़न और अन्य मामलों में जेल जा चुका है. उस शख्स को उत्पीड़न सहित अपराधों के लिए जनवरी में छह महीने और पांच सप्ताह की जेल की सजा सुनाई गई थी. एक आदेश के तहत उन्हें इस साल 28 फरवरी से 26 अप्रैल के बीच कोई और अपराध नहीं करना था. लेकिन फिर यह हरकत सामने आई है.

बता दें कि ताजा आंकड़ों के मुताबिक अब तक कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में 40 हजार से ज्यादा लोगों की मौत चुकी हैं. पूरी दुनिया इस वायरस से लड़ रही है. इधर भारत में भी कोरोना का संकट गहराता जा रहा है. सरकार ने इस समस्या से निपटने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन घोषित कर रखा है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832