वायरल न्यूज़

सलमान खान ने बाबा सिद्दीकी के दान की तस्वीर शेयर करके फैंस को दिया ‘अन्न दान चैलेंज’

सलमान खान- India TV
Image Source : TWITTER
सलमान खान ने फैंस को दिया ‘अन्न दान चैलेंज’

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसे में तमाम लोगों की रोजी रोटी पर असर पड़ा है और बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो खाने को भी तरस गए हैं। ऐसे में इनकी मदद के लिए आगे आए हैं बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे जीशान सिद्दीकी। बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने 1 लाख 25 हजार फैमिलीज को राशन बांटा है, इसकी जानकारी बाबा सिद्दीकी के दोस्त और सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके दी है। इतना ही नहीं सलमान खान ने अपने फैन्स को भी अन्ना दान करने का चैलेंज दिया है।

सलमान खान अपने ट्विटर अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट करके कैप्शन में लिखते हैं- बाबा और बाबा के बाबा जीशान ने आन बान और शान से 1 लाख 25 हजार परिवारों को राशन पांटा है। अब यह एक चैलेंज है जिसमें हम सभी को हिस्सा लेना चाहिए। चैलेंज अन्न दान। करो तो खुद या किसी भरासेमंद के जरिए।

सलमान खान ने खुद कई परिवारों की मदद की है और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की भी मदद की है। हाल ही में सलमान खान ने 7000 डेली वर्कर्स के अकाउंट में पैसे भेजे। इससे पहले सलमान खान ने करीब 25000 दिहाड़ी मजदूरों की जरूरतों को 3 महीनों तक पूरा करने का बीड़ा उठाया है, इसके अलावा सुपरस्टार सलमान खान फुटपाथ पर बैठने वाले विक्रेता और मजदूरों को खाना और जरूरी सामान मुहैया करा रहे हैं। सलमान खान, सन सिटी के अंदर काम करने वाली महिलाओं की मदद के लिए भी आगे आए हैं, जो हर रोज मेहनत कर अपना घर चलाती हैं। ऐसी करीब 50 महिलाओं को राशन पानी और घर का सामान सलमान की तरफ से जा रहा है।

उम्मीद है सलमान खान की बात मानते हुए उनके चाहने वाले भी आगे आएंगे और जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे

सबसे नया

To Top
//zuphaims.com/afu.php?zoneid=3256832