क्या चल रहा है?

सलमान खान ने दी ईस्टर की बधाई, सोशल डिस्टेंसिंग पर शेयर किया फनी वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लॉकडाउन की वजह से पनवल स्थित अपने फॉर्म हाउस में फंसे हुए हैं. इस दौरान एक्टर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से रूबरू हो रहे हैं. सलमान ने कोरोना वायरस और उसकी सेफ्टी से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान मजाकिया अंदाज में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर मैसेज देते नजर आ रहे हैं. वीडियो की सबसे खास बात ये है कि ये उनकी पुरानी ब्लॉकबस्टर फिल्म मैंने प्यार किया से जुड़ा हुआ है.

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर की फिल्म मैंने प्यार किया का एक सीक्वेंस शामिल किया गया है. इस सीक्वेंस में एक्टर यानी सलमान खान आइने पर लगे एक्ट्रेस की लिपिस्टिक के निशान को एक्ट्रेस की याद में किस कर रहे होते हैं. जबकी वीडियो के दूसरे पार्ट में सलमान खान आइने पर लगे लिपिस्टिक के निशान को सेनिटाइजर से पोछते नजर आए.

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान का ये वीडियों प्रशंसकों को भी बहुत पसंद आ रहा है और लोगों ने वीडियो पर लॉफिंग इमोजीस की लड़ी लगा दी है. वीडियो को ढेर सारे व्यूज मिल रहे हैं. सलमान ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- अगर मैंने प्यार किया आज रिलीज होती तो सीक्वेंस कुछ ऐसा होता. ईस्टर की शुभकामनाएं. फोकस्ड रहें और मजबूत रहें.

शाहरुख की मैं हूं ना की तर्ज पर मुंबई पुलिस की पहल ‘मास्क है ना’, वीडियो वायरल

रामायण के प्रसारण को लेकर ट्विटर पर उठे सवाल, चैनल ने दी अपनी सफाई

वीडियो जारी कर की थी लोगों से सुरक्षित रहने की अपील

बता दें कि सलमान खान लॉकडाउन की वजह से अपने घरवालों से दूर हैं और उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. खासकर की उन्हें उनके पिता सलीम खान की सबसे ज्यादा चिंता सता रही है. एक्टर ने कुछ समय पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपने छोटे भाई सोहेल खान के बेटे संग नजर आए थे. वीडियो में सलमान लोगों से इस बात की अपील कर रहे थे कि सभी अपने घर पर रहें और अपना ख्याल रखें.

  • Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832