वायरल न्यूज़

सम्मान पर उठे शोर पर ‘रामायण के राम’ का आया बयान- अवॉर्ड की कोई आकांक्षा नहीं

 

Arun Govil- India TV
Image Source : TWITTER
अरुण गोविल ने रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभाया था
 

रामायण में राम का किरदार निभाकर सफलता का मुकाम हासिल करने वाले एक्टर अरुण गोविल ने हाल ही में ट्विटर पर कहा था कि उन्हें राज्य या केंद्र सरकार की तरफ से कोई सम्मान प्राप्त नहीं हुआ है। अब उन्होंने कहा है कि उनकी कोई अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं है।

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा मंतव्य, प्रश्न का उत्तर देना था। कोई अवार्ड पाने की आकांक्षा नहीं थी। हालाँकि, राजकीय सम्मान का अपना अस्तित्व होता है पर दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवार्ड नहीं होता जो मुझे भरपूर मिला है। आप सभी के असीम प्रेम के लिए सप्रेम धन्यवाद #Ramayan #AwardforRamayan’

इससे पहले अरुण गोविल ने ट्वीट किया था, ‘चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है. मैं उत्तर प्रदेश से हूँ, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया. और यहाँ तक कि मैं पचास साल से मुंबई में हूँ, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया. #रामायण’

इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें सम्मान देने के लिए चर्चा होने लगी। फैंस ने रामाण के अन्य किरदारों को भी अवॉर्ड देने की मांग की।

गौरतलब है कि पूरे देश में कोरोना वायरस ने कहर मचाया हुआ है। ऐसे में सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन लागू किया है। इसी दौरान दूरदर्शन ने पुराने धारावाहिक जैसे रामायण, महाभारत और शक्तिमान का पुन: प्रसारण करना शुरू किया। रामायण को उस जमाने की तरह ही इस बार भी दर्शकों का खूब प्यार मिला। इसी वजह से इसके किरदार इन दिनों लाइमलाइट में हैं।

 

सबसे नया

To Top
//zuphaims.com/afu.php?zoneid=3256832