क्या चल रहा है?

सप्लाई वॉरियर्स को अमिताभ के बाद अक्षय का सलाम, किया ये स्पेशल पोस्ट

कोरोना वायरस महामारी के चलते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया था लेकिन इसके बावजूद ये वायरस देश में पैर पसारने की कोशिश कर रहा है और कई राज्य सरकारें भी लॉकडाउन को बढ़ाने को लेकर गंभीर है. ऐसे में लॉकडाउन के दौरान जरूरी चीजों की सप्लाई करने वाले लोग और कोरोना के खतरे के बीच भी बाहर निकल अपनी ड्यूटी निभाने वाले लोगों की अहमियत काफी बढ़ गई है. यही कारण है कि बॉलीवुड के स्टार्स इन कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद दे रहे हैं.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने सभी सप्लाई वॉरियर्स को धन्यवाद दिया है. उन्होंने लिखा कि मेरे और मेरे परिवार की तरफ से पुलिस, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेस, एनजीओ, वॉलन्टियर्स, सरकारी अधिकारियों, वेंडर्स, बिल्डिंग के गार्ड्स को दिल से शुक्रिया.

View this post on Instagram

Name : Akshay Kumar City : Mumbai Mere aur mere parivaar ki taraf se… Police, Nagar Nigam ke workers, doctors, nurses, NGOs, volunteers, government officials, vendors, building ke guards ko #DilSeThankYou 🙏🏻

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय से पहले अमिताभ ने भी की सप्लाई वॉरियर्स की तारीफ

बता दें कि अक्षय से पहले अमिताभ भी इन सप्लाई वॉरियर्स को एक वीडियो के सहारे धन्यवाद कह चुके हैं. उन्होंने अपने वीडियो में कहा था कि ‘एक तरफ जहां सारा देश प्रधानमंत्री की अगुआई में लॉकडाउन का पालन कर रहा है और कोरोना के खिलाफ जंग में योगदान दे रहा है, वही दूसरी ओर ऐसे निस्वार्थ योद्धा भी हैं जो हमारी रोजमर्रा की जरुरी वस्तुएं हमें सहजता से उपलब्ध करा रहे हैं. इन सप्लाई वॉरियर्स या सप्लाई योद्धाओं की वजह से ही लॉकडाउन का सही से पालन हो पा रहा है.’

वर्कफ्रंट की बात करें तो कोरोना के चलते अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज टल चुकी है. वे इसके अलावा फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म पृथ्वीराज से मानुषी छिल्लर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं वही सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832