क्या चल रहा है?

संक्रमित मरीजों के इलाकों में ड्रोन से निगरानी, सुरक्षा व्यवस्था चौकस

  • खाजपुरा, पटेल नगर और डाकबंगला चौराहे पर अतिरिक्त बल तैनात

पटना. लॉकडाउन के दौरान संक्रमित इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था को चौकस कर दिया गया है। तीन शिफ्टों में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है। खाजपुरा, पटेल नगर और डाकबंगला चौराहा के इलाके में पुलिस और मजिस्ट्रेट विशेष नजर रख रहे हैं। खाजपुरा और पटेल नगर सघन आबादी वाला इलाका है, इस कारण यहां रविवार को ड्रोन से भी निगरानी की गई। इस दौरान पटेल नगर के लालबाबू मार्केट में कुछ लोग एक विवाह भवन के पास इकट्ठा दिखे, जिन पर कार्रवाई की गई।

इन इलाकों में अतिरिक्त बलों की भी तैनाती की गई है। बेउर के थानेदार फुलदेव चौधरी ने कहा कि हमारे इलाके तीन लोग भी संक्रमित हैं। अस्पताल में भर्ती हैं। संक्रमितों से मेरी बात हुई है। वे मुंबई से लौटने के बाद बेउर स्थित अपने मोहल्ले में आए ही नहीं थे और न ही इस मोहल्ले का एक भी व्यक्ति उनके संपर्क में आया है। इसके बावजूद रविवार को सेनेटाइजेशन और ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव किया गया। थानेदार ने कहा कि हमलोग नजर रख रहे हैं।

130 वाहनों से वसूला गया 1.61 लाख रु. का जुर्माना

इधर रविवार को भी विभिन्न इलाकों में सघन वाहन जांच जारी रहा। हालांकि अन्य दिनों की तुलना में रविवार को कम वाहन सड़कों पर दिखे। पुलिस 130 वाहनों से 1.61 लाख का जुर्माना वसूली। 36 वाहनों को 61 हजार का चलान काटा गया। वहीं 5 वाहन जब्त किए गए।

किताब की दुकानों पर दिखी भीड़
इधर किताब की दुकानों पर रविवार को भीड़ दिखी। बोरिंग रोड में भीड़ अधिक होने की वजह से पुलिस को आना पड़ा। पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने की हिदायत दी और दुकानदार को भी सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने का निर्देश दिया। कई इलाकों में किताब दुकान पर भीड़भाड़ दिखा।

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832