क्या चल रहा है?

शोपियां में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया, पिछले 11 दिनों में 16 आतंकी ढेर

  • आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद जवानों ने तलाशी अभियान चलाया था
  • मौके पर पहुंची सुरक्षा बलों की टुकड़ी पर छिपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी थी

श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मंगलवार को सेना के जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, शोपियां के जैनपोरा इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना और केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवानों की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया। मुठभेड़ अभी भी जारी है।
कश्मीर में पिछले 11 दिनों में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच अलग-अलग जगहों पर मुठभेड़ हुई है। इसमें में अबतक 15 आतंकी मारे जा चुके हैं और एक को गिरफ्तार भी किया गया है। इस दौरान तीन जवान शहीद और दो घायल हुए हैं।

तीन दिन में तीसरी मुठभेड़
पिछले तीन दिन में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की यह तीसरी मुठभेड़ है। सोमवार को श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर काजीगुंड में सुरक्षा बलों के साथ आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी। सेना के गश्ती दल पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की थी। जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए थे। रविवार को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के अस्थाल इलाके में मुठभेड़ हुई थी। इसमें एक आतंकी मारा गया था। यह जम्मू-कश्मीर पुलिस में एएसआई का बेटा था और पंजाब से एमटेक की पढ़ाई कर रहा था।

सबसे नया

To Top
//zuphaims.com/afu.php?zoneid=3256832