काल चक्र

शाहरुख के बेटे अबराम ने जलाया अनोखा दीया, मां गौरी ने शेयर किया Video

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान अक्सर अपने लुक के चलते सुर्खियों में रहती हैं. गौरी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं. कोरोना वायरस से लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वास्थ्य कर्मियों का हौसला बढ़ाने के लिए पूरे देश से दीये और मोमबत्ती जलाने की अपील की थी. प्रधानमंत्री मोदी के इस फैसले में स्टार्स भी उनके साथ नजर आए थे. गौरी खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अबराम नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान और गौरी के सबसे छोटे बेटे अबराम वीडियो में अपने घर को रोशनी से जगमग करते दिख रहे हैं. घर की छत पर अबराम दीये प्रज्वलित कर रहे हैं. खास बात ये है कि अबराम ने लेगो टॉय से बना दीया जलाया है. गौरी खान ने इस शानदार वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘Lego Dia’

View this post on Instagram

9 pm .. Lego Dia @Cogsnitisheth..

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी सोशल मीडिया पर राजनीतिक रूप से काफी सक्रिय हैं. वह तमाम मुद्दों पर अपनी खुलकर राय रखते हैं. वह भी पीएम मोदी के इस फैसले के साथ खड़े नजर आए. रजनीकांत की अपनी पत्नी के साथ एक फोटो सामने आई है, जिसमें वह मोमबत्ती जलाते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

#rajnikanth with wife #lightforIndia #9minutesforindia #indiafightscorona #CoronaVirus #Covid2019 #UnitedIndia @narendramodi #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए कई जगह डोनेशन दी है. शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस बारे में जानकारी भी शेयर की थी. शाहरुख खान ने मुंबई के अपने चार मंजिला ऑफिस की बिल्डिंग को भी कोरोना की सुविधाओं के लिए ऑफर कर दिया है. बीएमसी ने शाहरुख खान को इस मुश्किल घड़ी में साथ देने के लिए शुक्रिया भी कहा है.

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कहने पर ताली भी बजाई थी. गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें वह ताली बजाती हुई नजर आ रही थीं. गौरी और शाहरुख के फैन्स भी उन्हें सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कह रहे हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832