काल चक्र

शशि थरूर और अदनान सामी के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, पूछा- बिना बिजली लिफ्ट कैसे कराएंगे?

कांग्रेस के नेता शशि थरूर शनिवार को सिंगर अदनान सामी से ट्विटर पर भिड़ते नजर आए. शशि ने प्रधानमंत्री मोदी की 5 अप्रैल को दीया और मोमबत्ती जलाने वाली अपील के बारे में बात करते हुए ट्वीट किए, जिनका करारा जवाब अदनान सामी ने दिया.

शशि थरूर ने मोदी के फैसले के बारे में बात करते हुए ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि 5 अप्रैल को रात 9 बजे अचानक लाइट बंद करने और 9.09 पर चालू करने से इलेक्ट्रिक ग्रिड क्रेश हो सकती है. उन्होंने कहा कि इससे बचने का तरीका इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड ढूंढ रहा है. इसके जवाब में अदनान सामी उन्हें जवाब देते हुए कहा कि वे लोगों के एक होने के समय पर ठीक बात नहीं बोल रहे हैं.

थरूर को अदनान का जवाब

ये बात शशि थरूर को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने हिंदी में अदनान की बात का जवाब देते हुए एक बार फिर ट्वीट किया. इसमें शशि ने लिखा, ‘भाई साहब, आप का संदेश हिंदुस्तानी में होता तो ज्यादा अच्छे से समझ आता. मैं भी तो यही कह रहा हूं के लोगों को अंधेरी टनल में क्यूं रखना जब कि रोशनी हो सकती है. और हां बिना बिजली के लिफ्ट कैसे कराएंगे?’

इसका जवाब अदनान ने हिंदी भाषा में दिया और लोगों का दिल जीत लिया. उन्होंने लिखा, ‘भाई साहब, मैंने आपको अंग्रेजी में इसलिए लिखा था क्यूंकि आपका पहला ट्वीट अंग्रेजी भाषा में था. अब जो आपने हिंदी में लिखा है तो लिहाजा जवाब हिंदी में दूंगा……रोशनी आप दिल में रखिए और लिफ्ट की फिक्र ना करें – वो मौला देगा!! कोई और जुबान?’

अदनान सामी का ये ट्वीट बहुत लोगों को पसंद आ रहा है. लोग जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि पीएम मोदी ने 5 अप्रैल को रात 9 बजे सभी को 9 मिनट के लिए बिजली बंद करने के लिए कहा है. मोदी ने जनता से आग्रह किया है कि वो 9 मं के लिए बिना बिजली के रहे और मोमबत्ती, दीया और टोर्च जलाकर अपना सपोर्ट दिखाएं. मोदी के इस आग्रह के बाद कई स्टार्स इस बारे में बात कर चुके हैं.

 

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832