काल चक्र

‘वो मुसलमानों से बहुत डरता था’, वायरल हो रही अपारशक्ति खुराना की पोस्ट

कोरोना वायरस के तेजी से फैलते संक्रमण के बीच लोग हर नफरत को भूलकर कोरोना वायरस के संक्रमण से एक साथ लड़ रहे थे. हालांकि दिल्ली के मरकज की घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से नफरत भरी पोस्ट्स और जाति-धर्मसूचक टिप्पणियों का आना शुरू हो गया है. जब सभी के एकजुट होकर इस खतरनाक वायरस से लड़ने की जरूरत है तब कुछ लोग लगातार माहौल को बिगाड़ने में लगे हैं.

ऐसे में अपारशक्ति खुराना के द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो थोड़ा ठहर कर सोचने की वजह देता है. वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह लोग एक तरफ मुसलमानों से डरने की बात कहते हैं लेकिन दूसरी तरफ अनजाने में ही कहीं वो उनसे बहुत ज्यादा प्यार भी करते हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरह लोगों में मुसलमानों को लेकर फैला हुआ ज्यादातर डर किसी न किसी एजेंडे के तहत फैलाया गया है. इस वीडियो को काफी ज्यादा लाइक और शेयर किया जा रहा है.

View this post on Instagram

#Repost @alifazal9 with @make_repost ・・・ ( teen dafa post ka button dabaane se pehle ruka. Shayad isiliye chauhti baar dabaana pada..)

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

90s के शोज ही नहीं एड भी रहे हैं हिट, फिर ताजा हो जाएगा बचपन

करण जौहर के बेटे को पसंद नहीं है उनकी ये फिल्म, जानिए क्या है वजह

अपारशक्ति ने कही ये बात

अपारशक्ति ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- अली भाई शुक्रिया इसे शेयर करने के लिए. अपारशक्ति ने लिखा- तीन बार पोस्ट का बटन दबाने से पहले रुका. शायद इसीलिए चौथी बार दबाना पड़ा. कुछ ही घंटों में वीडियो को तकरीबन डेढ़ लाख से ज्यादा बार लाइक किया गया है. इस वीडियो पर बेहिसाब कमेंट्स आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- मैं एक हिंदू हूं. मेरे तमाम मुस्लिम दोस्त हैं. उनसे डर नहीं लगता. सब भाई हैं अपने.

 

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//whugesto.net/afu.php?zoneid=3256832