क्या चल रहा है?

वीवीआईपी बेली रोड, न्यू पाटलिपुत्र में भी पहुंचा कोरोना, एक संक्रमित मिला

  • बीपीएससी दफ्तर के पीछे से एक, फुलवारी से एक और राजा बाजार से दो नए मामले सामने आए

पटना. राजधानी में एक दिन की राहत के बाद सोमवार को फिर चिंता की खबर मिली। नए इलाकों से छह कोरोना पॉजिटिव मिले। न्यू पाटलिपुत्र कॉलोनी से एक, बीपीएससी दफ्तर के पीछे से एक, फुलवारी से एक और राजा बाजार से दो नए मामले सामने आए। एक अन्य संक्रमित नौबतपुर का है। पूरे इलाके को बांस-बल्ला लगाकर सील करने का निर्देश दिया गया है। इन मोहल्लों में बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है।

छह में से चार संक्रमित खाजपुरा चेन से ही जुड़े हैं। इस चेन में मरीजों की संख्या अब 26 हाे गई है। इन इलाकों में मंगलवार सुबह से स्वास्थ्य जांच का कार्य शुरू होगा। खाजपुरा चेन से जुड़े चारों नए संक्रमित एयरपोर्ट के सफाईकर्मी हैं। चारों के पॉजिटिव आ जाने के बाद एयरपोर्ट के अधिकारियों और कर्मियों से लेकर सीआईएसएफ जानें में हड़कंप मच गया। न्यू पाटलिपुत्र कॉलोनी में रहने वाला 23 साल का छात्र मार्च में दिल्ली गया था।

पटना के कंटेनमेंट एरिया

खाजपुरा, सुल्तानगंज, आदर्श कॉलोनी (पटेल नगर), फुलवारीशरीफ (पानी टंकी के सामने), बिरला कॉलोनी (फुलवारीशरीफ) रूपसपुर (मीठा कुआं रोड), मानसपुरी, मछली गली, अशोक टावर, मछली गली (राजा बाजार), बीपीएससी के पास का स्लम एिरया, न्यू पाटलिपुत्रा कॉलोनी (रोड नं-1), ग्राम-शंभुपुरा (नौबतपुर)।

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832