क्या चल रहा है?

लॉकडाउन: हरभजन ने जालंधर में अपने घर की छत से देखा अद्भुत नजारा

कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है. स्पिनर हरभजन सिंह ने देशवासियों से कोरोना वायरस से जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देने की अपील की है. साथ ही उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट कर एक रोचक खबर भी साझा की है.

‘टर्बनेटर’ के नाम से मशहूर हरभजन सिंह लॉकडाउन के दौरान अपने शहर जालंधर में हैं. उन्होंने इस दौरान अद्भुत नजारा देखा. भज्जी ने अपने फैंस को ट्वीट कर बताया कि उन्होंने अपने घर की छत से पहली बार पर्वत श्रेणी देखी है.

हरभजन ने लिखा- जालंधर में अपने घर की छत से धौलाधार श्रेणी इससे पहले कभी भी नहीं देखी…सोचा तक नहीं था, इसे देखना कभी संभव हो सकता है. यह प्रदूषण के प्रभाव का स्पष्ट संकेत है, जिसे धरती पर हम लोगों ने फैलाया है. देखिए ये दृश्य…

शुक्रवार को पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि रविवार रात 9 बजे अपने घर की सभी लाइटें बंद कर 9 मिनट के लिए हाथों में दीये, मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर अपने घरों के दरवाजों या बालकनी में खड़े होकर कोरोना के खिलाफ भारत की लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए खड़े हों.

हरभजन ने ट्वीट किया, ‘हर इनसान को अपने हिस्से की जिम्मेदारी घर पर रहकर निभानी है. हमें अपने टीम लीडर नरेंद्र मोदी पर गर्व है. हमें अभी घर पर ही रहना है और सुरक्षित रहना है. 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च, मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं, लेकिन घर से ही. गलियों में न निकलें प्लीज.’

जानलेवा कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है. भारत में 2500 से ज्यादा लोग कॉरोना पॉजिटिव हैं. अब तक 60 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832