क्या चल रहा है?

लॉकडाउन से प्रभावित मजदूरों को समर्थन देने के लिए इरफान रखेंगे व्रत

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड स्टार्स अपने-अपने स्तर पर कोशिशें कर रहे हैं. जहां कुछ स्टार्स ने आर्थिक मदद की पेशकश की है वहीं कुछ सितारे इस वायरस को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आ चुके हैं. वही एक्टर और सोशल एक्टिविस्ट इरफान खान ने ऐलान किया है कि वह प्रवासी मजदूरों के साथ लॉकडाउन में हुए व्यवहार के पश्चाताप स्वरुप 10 अप्रैल को 12 घंटों का व्रत रखेंगे.

इरफान ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वे शुक्रवार 10 अप्रैल को सुबह 6 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक व्रत रखेंगे. ये व्रत उन गरीब, वंचित, शोषित समाज के मजदूरों और दिहाड़ी पर काम करने वाले लोगों के लिए होगा जो इस लॉकडाउन से सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं.

इरफान ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में लिखा था, हमने माइग्रेंट मजदूरों के साथ जो किया, उसके पश्चाताप के लिए हम शुक्रवार को व्रत रखेंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं इसे सपोर्ट करता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि हमें जड़ से बदलाव लाने की जरुरत है. #ग्रामसेवासंघ. #oneworld.

कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफान नजर आए थे फिल्म में

बता दें कि कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की कमाई को नुकसान पहुंचना था. दरअसल कोरोना वायरस के चलते देश भर में लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की कमाई पर फर्क पड़ा था. होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी अंग्रेजी मीडियम में इरफान के अलावा करीना कपूर खान, दीपक डोबरियाल और राधिका मदान जैसे सितारे नजर आए थे.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832