क्या चल रहा है?

लॉकडाउन में हिना खान ने पकाया अपना पहला भटूरा, बताया ‘फूली हुई पूड़ी’

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लगे लॉकडाउन की वजह से जनता के साथ-साथ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स अपने घरों पर समय बिता रहे हैं. ऐसे में स्टार्स को अपने घर के काम और कुकिंग करने का नायाब मौका मिल रहा है. ऐसे में सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर ढेरों फोटोज और वीडियोज शेयर कर रहे हैं.

एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पहले अपने घर की सफाई करते हुए वीडियो पोस्ट किए थे. अब वे अपने घर में छोले-भटूरे पका रही हैं. हिना ने पहली बार भटूरे बनाए और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. ऐसे में उनका भटूरा तो अच्छा बन गया लेकिन वो इसका नाम ही भूल गईं.

हिना के वीडियो में आप उन्हें एक परफेक्ट भटूरा तलते देखेंगे. फिर वे कहती है कि उनकी फूली हुई पूड़ी तैयार है. उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘किसी को मेरी पहली फूली हुई पूड़ी खानी है? मैंने कर दिखाया. वैसे इस शेफ से एक छोटी सी गलती हो गई है, वो असल में भटूरा है.

View this post on Instagram

Anyone for my first ever PHOOLI HUI POORI I did it yaaaaaassssss💃 #CookingDiariesWithHK #RookieChefHK Well #RookieChefs rookie mistake 🙈🙈 It was a BHATURA indeed 😂😂 that’s me 🤷‍♀️

A post shared by HK (@realhinakhan) on

प्रोड्यूसर ने दिया था मानवी को सैलरी बढ़ाने का ऑफर, रखी ‘समझौता’ करने की शर्त

मास्क बनाना सीखा रहीं हिना

बता दें कि हाल ही में हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वे घर पर दोबारा इस्तेमाल कर सकने वाले मास्क बनाना सीखा रही थीं. इसके अलावा हिना ने पैनकेक्स बनाते हुए, कपड़े धोते हुए और घर में अन्य काम करते हुए भी फोटो और वीडियो शेयर किए हैं. हिना खान को सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//zuphaims.com/afu.php?zoneid=3256832