क्या चल रहा है?

लॉकडाउन में स्वरा भास्कर ने की वर्चुअल बर्थडे पार्टी, एक साथ जुड़े कई देशों के लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने 9 अप्रैल को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में जहां पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है, ऐसे में स्वरा अपने ही घर में रहकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मजबूर रहीं. हालांकि उनके दोस्त उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए हर संभव कोशिश करते दिखे. जहां लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर लोग अपने परिवार के साथ घर में बने केक से अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए वहीं स्वरा के मामले में चीजें थोड़ी अलग दिखीं.

स्वरा भास्कर ने इस बार भी अपने सारे दोस्तों के साथ मौज-मस्ती भरा बर्थडे सेलिब्रेट किया. फर्क बस इतना था कि ये सभी लोग वीडियो कॉल पर स्वरा के साथ जुड़े हुए थे. उनके लिए प्लान की गई इस वर्चुअल हाउस पार्टी से स्वरा काफी खुश और एक्साइटेड थीं. किसी ने भी उनके बर्थडे को खास बनाने के लिए एक कदम भी अपने घर से बाहर नहीं निकाला था लेकिन बावजूद इसके सब मिलकर स्वरा भास्कर के बर्थडे को खास बना पाने में कामयाब रहे थे.

जाहिर है स्वरा भास्कर ने ये नहीं सोचा होगा कि लॉकडाउन के दौरान भी उनका बर्थडे इतना खास और मस्तीभरा हो जाएगा. स्वरा भास्कर ने ट्वीट करके अपने दोस्तों का शुक्रिया अदा किया है. स्वरा भास्कर ने वीडियो कॉल की तस्वीर शेयर की जिसमें कई सारे लोग एक ही कॉल पर नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सबसे कमाल की और मजेदार मस्ती भरी वर्चुअल (आभासी) बर्थडे पार्टी की. कई देश और कई महाद्वीपों के लोग एक साथ जुड़ गए.”

आज भी नहीं पता लोगों को मोगली का सही नाम, जानिए जंगल बुक के किस्से

अगर नहीं बनता टीवी शो विक्रम बेताल, तो रामायण नहीं देख पाते आप!

4 घंटे तक चली परफॉर्मेंस

स्वरा ने लिखा, “4 घंटे तक खेल-कूद और परफॉर्मेंस चलती रहीं. तुम लोग वाकई बेस्ट हो. मैं बता नहीं सकती कि मैं कितनी किस्मत वाली हूं कि तुम लोग मेरे दोस्त और परिवार जैसे हो. मुस्कुराते हुए चेहरे. बहुत शुक्रिया.” इस ट्वीट के जरिए स्वरा ने लोगों को भी ये मैसेज दे दिया है कि वे भी बिना घर से बाहर निकले खुद को सुरक्षित रखते हुए पार्टी कर सकते हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832