किस्से

लॉकडाउन में घोड़े के साथ सलमान खान का ब्रेकफास्ट, खा रहे हरे पत्ते

सलमान खान अपने आप में अलग इन्सान हैं. उनके जैसा फनी अंदाज, गुस्सा और स्वैग बॉलीवुड में किसी और के पास नहीं है. इससे भी अलग है उनका चीजों को लेकर रवैया. सलमान खान हमेशा से इंडस्ट्री के भाई कहलाए हैं. वो लोगों के बारे में फिक्र भी किसी भाई की तरह ही करते हैं.

सलमान को अपने घरवालों के साथ-साथ दोस्तों, फैन्स और जानवारों से खूब प्यार है. इसके साथ ही वे खाने के भी शौकीन हैं. लेकिन ऐसा भी बहुत बार हुआ है जब हमने सलमान को कुछ अटपटा खाते देखा हो. इन दिनों कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है और सलमान पनवेल में अपने फार्म हाउस में रह रहे हैं.

सलमान ने खाए पत्ते

उनके साथ उनकी बहन अर्पिता और उनका परिवार है. साथ ही भाई सोहेल के बेटे निर्वाण भी हैं. फार्म हाउस में जहां सलमान खान अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं वहीं फलों को इकठ्ठा भी कर रहे हैं. इसके अलावा वे घुड़सवारी का भी आनंद ले रहे हैं. सलमान को अपने घोड़ों से बेहद प्यार है और ऐसे में वे उनके साथ खाना भी खा लेते हैं.

ये बात उनके नए वीडियो को देखकर कही जा सकती है. इस नए वीडियो में सलमान खान अपने घोड़े को पत्ते खिला रहे हैं और उसके साथ खुद भी खा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, ‘मेरे प्यार के साथ नाश्ता.’

View this post on Instagram

Breakfast with my love…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

नवाजुद्दीन का खुलासा, पर्दे पर मुझे पिटता देख, पापा कहते थे- घर मत आना

ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान कुछ अटपटा खा रहे हैं. एक बार उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेंस में बोर होते हुए अपनी जीन्स के धागों को खाना शुरू कर दिया था. इस बात से कई लोग काफी हैरान हुए थे.

सलमान खान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई और कभी ईद कभी दिवाली जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं. लॉकडाउन के चलते अभी इन फिल्मों की शूटिंग बंद है. कोरोना वायरस से बचने के लिए सलमान खान जागरूकता फैलाने का काम भी कर रहे हैं. उन्होंने अभी तक दो वीडियो जारी करके लोगों को घर में रहने और सुरक्षित रहने का संदेश दिया है.

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832