क्या चल रहा है?

लॉकडाउन पालन करने का सबक दे रहा था प्रधान, बाइक से आए दो बदमाशों ने पीठ में मारी गोली, मौत

  • केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय ने पीड़ित परिवार को बंधाया ढांढस
  • चंदौली जिले के महरौड़ा गांव का मामला, पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर दर्ज किया केस

चंदौली. जिले में गुरुवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने महरौड़ा गांव के प्रधान मनोज यादव को गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बीएचयू ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया गया। जहां शुक्रवार की भोर में उनकी मौत हो गई। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों पर केस दर्ज किया है। एसपी हेमंत कुटियाल ने जल्द मामले का खुलासे का आश्वासन दिया है। केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्रनाथ पांडेय ने शोक जताते हुए परिवार को ढांढस बंधाया है।

बलुआ थाना क्षेत्र के महरौड़ा गांव के प्रधान मनोज यादव (35) गुरुवार की देर शाम अपने एक साथी के साथ महरौड़ा चौराहे पर खड़े थे। वे लोगों को लॉकडाउन का पालन करने के लिए प्रेरित कर रहे थे। इसी दौरान नकाबपोश दो युवक बाइक से आए और मनोज यादव को पीछे से पीठ में गोली मार दी और चहनियां की तरफ भाग निकले। मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल मनोज यादव को वाराणसी ट्रामा सेंटर भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान आज सुबह मनोज यादव की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने बताया कि मामले में गुरुवार रात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा था, लेकिन अत्यधिक रक्तस्राव के कारण मनोज यादव की मौत हो गई। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है। जल्दी घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

Source :www.bhaskar.com

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832