क्या चल रहा है?

लॉकडाउन का मजाक, बीजेपी विधायक की बिरयानी पार्टी, कांग्रेस MLA ने बांटे नोट

  • लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते जनप्रतिनिधि
  • कहीं नोट बांटे जा रहे, कहीं बिरयानी
  • भीड़ जमा होने से संक्रमण का खतरा

लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग लागू करने के लिए देश की सरकार जहां कड़ी मेहनत कर रही है, वहीं कुछ जनप्रतिनिधि ऐसे हैं जो खुलेआम इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं. इन्हें न तो सरकारी आदेशों की परवाह है और न ही लोगों की सुरक्षा का ख्याल.

कर्नाटक के टुमकुर में बीजेपी विधायक ने अपने जन्मदिन पर शाही अंदाज में बिरयानी बांटी जिससे भीड़ लग गई. दूसरी तरफ झारखंड के जामताड़ा में कांग्रेस विधायक लोगों के बीच पैसे बांटने लगे. इससे भी यहां लोग जमा हो गए.

बीजेपी विधायक की बिरयानी पार्टी

देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है. कोरोना कहर बरपा रहा है. सरकार ने लोगों से भीड़ न जमा करने को कहा है, लेकिन कर्नाटक के बीजेपी विधायक एम जयराम को इसकी कोई परवाह नहीं. उन्होंने तमाम बंदिशों के बावजूद अपने जन्मदिन को शाही अंदाज में मनाया.

कर्नाटक के तुरवकेरे से बीजेपी विधायक एम जयराम ने टुमकुर के सरकारी स्कूल में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी. इस पार्टी में गुब्बी तालुक की जनता बड़ी संख्या में आई. इस पार्टी में जनता का स्वागत बिरयानी खिलाकर किया गया. इस दौरान लोगों ने मास्क तो पहन रखे थे, लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग की कोई परवाह नहीं की गई. बता दें कि कर्नाटक कोरोना वायरस का संक्रमण झेल रहा है. यहां पर 190 लोग कोरोना की चपेट में हैं, जबकि 30 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं, 6 लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई है.

वहीं कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार का कहना है कि विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाए. ऐसे विधायक कानून व्यवस्था को लेकर समस्या पैदा करते हैं. मुख्यमंत्री को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

कांग्रेस विधायक बांट रहे हैं नोट

झारखंड में सरकार के सहयोगी कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी भी सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक उड़ाते दिखे. एक वीडियो में वो महिलाओं के बीच 10-10 रुपये बांटते दिख रहे हैं. महिलाएं लाइन में खड़ी हैं और वे सभी को रुपये दे रहे हैं.

ये घटना जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है. जब इस बारे में विधायक इरफान से पूछा गया तो उन्होंने कहा की वे लोगों को वहां से भगा रहे थे. जबकि वीडियो में वो साफ-साफ लोगों के बीच 10-10 रुपये बांटते दिख रहे हैं. इरफान अंसारी ने कहा कि वे विधायक हैं और जहां भी पहुंचते हैं लोग जुट जाते हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832