क्या चल रहा है?

लॉकडाउन का पालन कराने रोड पर उतरे यमराज, कहा- उठाने पर न करो मजबूर

  • बहराइच के बौंडी थाना क्षेत्र में पुलिस ने लोगों को अनोखे तरीके से किया जागरुक
  • पुलिस ने कहा-किसी जरूरी सामान की परेशानी तो बताएं, लेकिन लॉकडाउन का पालन करें

बहराइच. उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में रविवार को पुलिस ने लॉकडाउन का पालन कराने के लिए रोड पर यमराज को उतार दिया। यमराज ने लोगों को लक्ष्मण रेखा न पार करने के लिए अपने अंदाज में प्रेरित किया। यमराज ने कहा- आप लोग अपने-अपने घरों में ही रहिए। बाहर बिल्कुल न निकलिए। बाहर निकलने का मतलब आप अपनी मौत को दावत दे रहे हैं। घर से बाहर निकलने वाले लोगों को उठा ले जाऊंगा। आप लोग हमें उठाने को मजबूर न करें।

कोरोना वायरस से जूझ रहे देश को बचाने के लिए पीएम द्वारा पूरे देश को लॉक डाउन कर दिया गया है। लॉक डाउन में लोग अपने घरों में रहे और इसका पालन करें। इसकी अपील के लिए बौंडी पुलिस ने अनोखी पहल की है। बौंडी एसओ ब्रम्हानंद सिंह ने रामलीला में यमराज का रोल निभाने वाले कलाकार लवकुश मिश्रा को बुलाया और कहा कि इस समय भी आपको वही रोल अदा करना होगा।

कलाकार ने अपनी वेशभूषा यमराज के रूप में धारण की। एसओ के नेतृत्व में बौंडी, जैतापुर, नंदवल, साईंगांव, खैराबाजार, सेमगढ़ा में यमराज पहुंचे और बेवजह घरों से बाहर निकलने वालों को जागरुक किया। एसओ ब्रम्हानंद सिंह ने लोगों से अपील की कि वे लॉकडाउन का पालन करें। मास्क व सेनिटाइजर का प्रयोग करें। उन्होंने कहा कि यदि कोई लॉक डाउन का पालन नहीं करेंगे तो कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Source :www.bhaskar.com

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832