क्या चल रहा है?

रामायण के सुग्रीव का निधन, ‘राम-लक्ष्मण’ ने सोशल मीडिया पर जताया शोक

रामायण उन टीवी धारावाहिकों में से एक है जिन्होंने छोटे पर्दे पर टीआरपी के मामले में इतिहास रचा है. शो के मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों को तो लगभग सभी जानते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जो कुछ वक्त के लिए लाइमलाइट में आए और फिर लोग उन्हें भूल गए. ऐसे ही कलाकारों में से एक थे शो में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर. श्याम सुंदर ने लॉकडाउन के इस माहौल में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्वीट करके उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की है. अरुण गोविल ने लिखा, “श्याम सुंदर जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाई थी. एक कमाल के इंसान और सज्जन व्यक्ति. उनकी आत्मा को ईश्वर शांति दे.” अरुण गोविल के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी ढेरों ट्वीट किए हैं.

आज भी नहीं पता लोगों को मोगली का सही नाम, जानिए जंगल बुक के किस्से

अगर नहीं बनता टीवी शो विक्रम बेताल, तो रामायण नहीं देख पाते आप!

Very sad and sorry to hear sudden demise of our colleague Mr Shyam Kalani who played role of sugriv and Bali with us in Ramayan God give peace to his soul and strength to his family to face irrecoverable loss…. RIP🙏🏼 pic.twitter.com/JaWd5oNGpv

सुनील ने कही ये बात

रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने भी ट्वीट करके श्याम सुंदर की आत्मा की शांति की कामना की है. सुनील ने एक अखबार की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, “हमारे सहकलाकार जिन्होंने रामायण में बाली और सुग्रीव की भूमिका निभाई थी, उनके अचानक हुए निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. ईश्वर उनके परिवार को दुख के समय में संभलने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति दे. सुनील के फैन्स ने भी श्याम की आत्मा की शांति की कामना की है.

सुनील लहरी अखबार की जो कटिंग शेयर की है. उसमें उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक श्याम सुंदर पिंजौर की लालका हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के निवासी थे. वह पिछले काफी वक्त से कैंसर से लड़ रहे थे.

 

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//neezausu.net/4/3256832