वायरल न्यूज़

रामायण के ‘लक्ष्मण’ सुनील लहरी ने शेयर की बचपन की तस्वीर, फैन्स बोले- बचपन से ही कातिल है आपकी मुस्कान

sunil lahri- India TV
Image Source : TWITTER
सुनील लहरी

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने फैन्स के लिए पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी पहली फिल्म फिर आये बरसात से कुछ फोटोज शेयर की थीं अब फैन्स की डिमांड पर बचपन की मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में सुनील बहुत ही प्यारे और मासूम से लग रहे हैं।

सुनील लहरी ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-पहचानों मेरे प्यारे दोस्त, इस 5 साल के बच्चे को… आप लोगो में से किसी की प्रार्थना पर। सुनील लहरी की यह फोटो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रही है।

एक यूजर ने लिखा-बचपन से ही खतरनाक हो आप..और आप से भी कातिल आपकी ये मुस्कान.. क्यूटनेस का पूरा पैकेट। वहीं दूसरे ने लिखा- आप इतने क्यूट हो सच में आपके मम्मी पापा बहुत ही प्यारे रहे होंगे। एक ने लिखा- आप के सिवा इतना खूबसूरत कौन ?

आपको बता दें सुनील लहरी के ट्विटर पर 100k फॉलोअर्स हो गए हैं। इसके लिए उन्होंने फोटो शेयर करके फैन्स को शुक्रिया कहा। उन्होंने लिखा- आर सभी को बहुत शुक्रिया क्योंकि आप सभी के प्यार की वजह से मैं यहां तक पहुंच पाया हूं।

सुनील लहरी के ट्विटर अकाउंट के वैरिफाइड या ब्लू टिक ना मिलने की वजह से फैन्स अपील कर रहे हैं इसे वैरिफाइड करने की। एक यूजर ने लिखा- सुनील लहरी जी अभी तो ये शुरूआत है… अब आप 1000k के लिए तैयार हो जाइए। हम आपके साथ हैं। अभी तो आपको ब्लू टिक और नेशनल अवार्ड दिलवाना है। जय हिंद जय श्री राम। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ट्विटर प्लीज इस अकाउंट को वैरिफाइड कर दो। इन्होंने डीडी नेशनल की रामायण में लक्ष्मण जी का शानदार किरदार निभाया था।

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832