क्या चल रहा है?

रामायण के लक्ष्मण ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, सीरियल से जुड़ी याद की ताजा

कोरोना के चलते पूरा देश इस समय अपने घर में कैद है. लॉकडाउन की वजह सभी काम ठप हैं और सब कुछ ठहर गया है. इस बीच लोगों को एंटरटेंन करने के लिए और उनकी पुरानी यादों को ताजा करने के लिए दूरदर्शन ने फिर रामायण और महाभारत का प्रसारण शुरू किया है. शो को मिल रही ऐसिहासिक टीआरपी इस बात का गवाह है कि आज भी दर्शकों के बीच रामानंद सागर की रामायण का बोलबाला है.

लक्ष्मण ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

इस बीच अब रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. तस्वीर में रामायण की पूरी टीम साथ दिख रही है. खुद सुनील तस्वीर को शेयर करते हुए लिखते हैं- ये रामायण से जुड़ी सबसे बेहतरीन तस्वीर है क्योंकि यहां स्क्रीन के सामने और स्क्रीन के पीछे काम करने वाला हर कलाकार साथ खड़ा है. ये मेरे यादगार पलों में से एक है. तस्वीर की बात करें तो इसमें रामायण की पूरी स्टारकास्ट साथ नजर आ रही है. फोटो में रामानंद सागर भी बैठे दिख रहे हैं.

लोग कर रहे जमकर तारीफ

सुनील लहरी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल है. फोटो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और पूरी टीम की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं. एक यूजर ने तो सुनील लहरी की जमकर तारीफ की है. वो लिखती हैं- सर आप एक सच्चे कलाकार हैं. मैं और मेरा परिवार रामायण देखते हैं. आपने लक्ष्मण के रोल के साथ पूरा न्याय किया है.

रामायण: टीवी के लक्ष्मण को पहले मिला था शत्रुघ्न का रोल, फिर ऐसे पलटी किस्मत

जब कंगना रनौत ने निभाया था सीता का किरदार, वायरल हो रही बचपन की फोटो

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832