वायरल न्यूज़

रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ सीधे ओटीटी पर नहीं होगी रिलीज, मेकर्स ने खबरों को नकारा

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म ’83’ के सहनिर्माताओं ने उन अपुष्ट रिपोर्टों को नकार दिया है जिनमें कहा गया था कि रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के लिए बेचा जाएगा। कोरोनावायरस संकट के कारण फिल्म की रिलीज की तारीख 10 अप्रैल से आगे बढ़ाकर करने के बाद अफवाहें शुरू हुईं। हाल ही में ट्रेड सर्किट में इन अटकलों ने जोर पकड़ लिया कि एक ग्लोबल ओटीटी कंपनी जिसकी भारत में अच्छी पहुंच है, ने फिल्म ’83’ की रिलीज के अधिकार को खरीदने के लिए इसके निर्माताओं को भारीभरकम राशि 143 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है।

‘बॉलीवुड हंगामा डॉट कॉम’ के मुताबिक, हालांकि रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इन रिपोर्टों का खंडन किया है और दावा किया है कि अगर छह महीने बाद भी स्थिति सामान्य नहीं होती है तो वे ‘मूल्यांकन’ करेंगे।

रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शिबाशीष सरकार ने ‘बॉलीवुडहंगामाडॉटकॉम’ को बताया, “इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ’83’ बड़े पर्दे पर एक्सपीरियंस करने के लिए बनाया गया है। फिलहाल न तो निर्देशकों को और न हम निार्मताओं को फिल्म को छोटे पर्दे पर ले जाने में कोई दिलचस्पी है। अगर हालात तेजी से बिगड़ते हैं और छह महीने बाद भी सामान्य नजर नहीं आते तो हम फिर मूल्यांकन करेंगे। लेकिन फिलहाल हम सभी ने सकारात्मक सोच रखी है।”

फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। यह 1983 में भारतीय टीम की क्रिकेट वर्ल्ड कप में ऐतिहासिक जीत पर आधारित है।

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832