क्या चल रहा है?

मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में

  • मौलाना साद से क्राइम ब्रांच ने 26 सवाल किए हैं
  • साद बोले- मरकज खुलेगा तब बाकी के जवाब दूंगा

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित तबलीगी जमात के मरकज में नियमों का उल्लंघन कर भीड़ जुटाने के आरोपी मौलाना साद का बयान आया है. मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब दिया है. उन्होंने जवाब में कहा कि वो सेल्फ क्वारनटीन में हैं.

क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद से 26 सवाल पूछे थे. इन सवालों का जवाब मौलाना साद ने भेज दिया है. मौलाना साद ने कहा है कि वो अभी सेल्फ क्वारंटीन में हैं और अभी मरकज बंद है. लिहाजा जब मरकज खुलेगा तब बाकी सवालों के जवाब देंगे.

बता दें कि मार्च में मरकज में हुए कार्यक्रम में जुटी भीड़ से फैले कोरोना को लेकर मौलाना साद सहित 6 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. हालांकि मौलाना साद अभी तक फरार हैं. गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही हैं.

गौरतलब है कि 2 अप्रैल को मौलाना साद ने अपना ऑडियो जारी किया था, जिसमें बताया था कि वह आइसोलेशन में हैं. उन्होंने अपने समर्थकों और मुसलमानों से सरकारी आदेश का पालन कर भीड़ इकट्ठा नहीं करने की अपील की. हालांकि इससे पहले पहले जारी एक ऑडियो में मौलाना बीमारी से कुछ नहीं बिगड़ने की बात और मस्जिदों में ही जाकर नमाज पढ़ने की बात कर रहे थे.

क्या हैं क्राइम ब्रांच के सवाल

क्राइम ब्रांच की ओर से भेजे गए नोटिस में संगठन का पूरा पता और रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारियां, संगठन से जुड़े कर्मचारियों की पूरी डिटेल, जिसमें घर का पता और मोबाइल नंबर भी शामिल हो, मरकज के मैनेजमेंट से जुड़े लोगों की डिटेल मांगी गई है. साथ ही पूछा गया कि ये लोग कब से मरकज से जुड़े हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//ugroocuw.net/4/3256832