क्या चल रहा है?

मुंबई: होटल ताज के 6 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोग क्वारनटीन

  • ताज महल पैलेस होटल के कर्मचारी बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती
  • 6 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि, हालत स्थिर

मुंबई के एक होटल के छह कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में भर्ती मरीज दक्षिण मुंबई के ताज महल पैलेस होटल के कर्मचारी हैं. चिकित्सा देखभाल के तहत उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. आधिकारिक सूत्रों के हवाले से ये जानकारी दी गई है.

अस्पताल के कंसल्टेंट सर्जन डॉ. गौतम भंसाली ने इंडिया टुडे को बताया कि बॉम्बे हॉस्पिटल में ताज होटल के कर्मचारियों का इलाज चल रहा है और उनकी हालत फिलहाल स्थिर है.

नगरपालिका के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न लेने की शर्त पर बताया कि कर्मचारियों के कोरोना पुष्टि के बाद होटल के अन्य स्टाफ ने खुद को क्वारनटीन कर लिया है, जिनकी संख्या अभी तक ज्ञात नहीं है.

आधिकारिक तौर पर बीएमसी के स्वास्थ्य विभाग की डिप्टी डायरेक्टर डॉ. दक्षा शाह ने पुष्टि की है कि ताज होटल के तीन स्टाफ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि, आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि ताज होटल के चार स्टाफ को 8 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसके बाद 11 अप्रैल को दो और स्टाफ को हॉस्पिटलाइज किया

वहीं, पैरेंट कंपनी ने अपने एक बयान में होटल ताज के कर्मचारियों के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की. इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड ने एक बयान में कहा, कोरोना संक्रमित कर्मचारी विधिवत अस्पताल में भर्ती हैं और जो उनके संपर्क में आए थे उन्हें स्थानीय सरकारी प्राधिकरण द्वारा जारी विश्व स्वास्थ्य संगठन के मानदंडों और दिशा-निर्देशों के अनुसार फौरन क्वारनटीन में भेज दिया गया.

फिलहाल ताज महल पैलेस और टावर में कोई गेस्ट नहीं है. अभी ड्यूटी पर सिर्फ कुछ स्टाफ हाउसकीपिंग, सिक्योरिटी और मेंटेनेंस के लिए हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//stawhoph.com/afu.php?zoneid=3256832