क्या चल रहा है?

महाराष्ट्र में एक दिन में 7 लोगों की मौत, CISF के 5 जवान भी कोरोना पॉजिटिव

  • महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 335 मामले
  • मुंबई में बुधवार को हुई 5 मरीजों की मौत
  • महाराष्ट्र में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है. यहां पर मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. कोरोना वायरस की चपेट में अब सीआईएसएफ के 5 जवान भी आ गए हैं. पांचों जवानों का टेस्ट पॉजिटिव आया है.

    इससे पहले मुंबई के सीएसटी रेलवे पुलिस स्टेशन का एक कॉन्स्टेबल भी कोरोना से संक्रमित मिला. रेलवे पुलिस के इस कॉन्स्टेबल को 30 मार्च को कल्याण के रुकमणी बाई हॉस्पिटल से कस्तूरबा अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसका कोरोना टेस्ट किया गया था. अब उसका रिजल्ट पॉजिटिव आ गया है.

    बता दें कि महाराष्ट्र में हर रोज कोरोना के मरीजों में इजाफा देखने को मिल रहा है. इसके अलावा यहां पर मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है. बुधवार को ही सात लोगों की कोरोना से मौत हो गई. इसमें से 5 मौत मुंबई में ही हुई है.

    धारावी में रहने वाले शख्स की मौत

    एशिया की सबसे बड़ी झुग्गी धारावी में रहने वाले एक शख्स की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक की उम्र 56 साल थी. बता दें कि धारावी में ये कोरोना वायरस का पहला केस था. मृतक का सैंपल पॉजिटिव निकला था. मृतक के परिवार के 8 से 10 लोगों को क्वारनटीन में रखा गया है. मृतक जहां पर रहता है उस इमारत को भी सील कर दिया गया है.

    कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

    बुधवार को कोरोना से कुछ घंटे के अंदर ही मुंबई में 5 मौतें हो गईं. जिन पांच लोगों की मौत हुई उनकी उम्र 50 से 75 साल के बीच थी. मृतकों में तीन महिला और दो पुरुष हैं.

    राज्य में अब तक कुल 17 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 335 है. वहीं, मुंबई में कोरोना के मरीजों की संख्या 181 है. महाराष्ट में बुधवार को कोरोना के 18 नए मामले सामने आए.

    Source link

    सबसे नया

    To Top
    //azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832