क्या चल रहा है?

मसकली 2.0 से पहले बॉलीवुड के वो हिट गाने जो रीमेक बनने के बाद हुए ट्रोल

कोरोना वायरस के चलते सभी स्टार्स घर में हैं. ऐसे में ऑनलाइन रिलीज पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है क्योंकि सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्में रिलीज नहीं की जा सकतीं. हाल ही में गाना मसकली 2.0 रिलीज हुआ है. साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म दिल्ली 6 के गाने मसकली का ये रीमेक है.

गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन ऑरिजनल सॉन्ग को आवाज देने वाले मोहित चौहान इसके रीमेक से खुश नहीं है. मोहित ने तो यहां तक कह दिया है कि ये ऑरिजनल सॉन्ग जैसा साउंड ही नहीं करता तो इसे मसकली नाम देने की कोई जरूरत नहीं थी. ट्विटर पर भी लोग मसकली 2.0 को ट्रोल कर रहे हैं. ये कोई पहली बार नहीं जब कोई रीमेक गाना ट्रोल हुआ है. इससे पहले भी कई गाने ट्रोल हो चुके हैं-

एक दो तीन- माधुरी दीक्षित का आइकॉनिक सॉन्ग ‘एक दो तीन’ का रीमेक वर्जन जब रिलीज हुआ तो दर्शक भड़क उठे थे. ‘एक दो तीन’ के रीमेक वर्जन में जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थीं. गाना रिलीज होने के बाद फैन्स ने इसे माधुरी दीक्षित की बेइज्जती बता दिया था.

याद पिया की आने लगी- नेहा कक्कड़ ने कई हिट गानों को अपनी आवाज दी है. याद पिया की आने लगी के रीमेक वर्जन को भी नेहा ने ही आवाज दी थी. गाने में दिव्या कुमार खोसला ने परफॉर्म किया था. दिव्या ने इस गाने का दिल लगाकर प्रमोशन भी किया था. नतीजतन गाना यूट्यूब पर तो हिट हो गया, लेकिन पुराने गाने का रीमिक्स करने के आरोप में ये सॉन्ग सोशल मीडिया पर घिर गया.

मेरे अंगने में 2.0- बिग बॉस के बाद आसिम रियाज ने जैकलीन फर्नांडिस के साथ स्क्रीन शेयर की. दोनों गाने ‘मेरे अंगने में’ नजर आए थे. गाने में आसिम का रोल बहुत छोटा था, जिससे उनके फैन्स काफी नाराज हो गए थे. फैन्स ने इसे आसिम के साथ धोखा बताया था और गाने को मजाक भी उड़ाया.

दस बहाने- फिल्म बागी 3 के गाने दस बहाने को यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. दर्शकों ने गाने में श्रद्धा और टाइगर का धमाकेदार डांस पसंद किया, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने एक बार फिर रीमेक वर्जन को अपने निशाने पर ले लिया था. ट्रोल्स ने पूछा था कि नए नाम की क्या जरूरत थी जब पुराना गाना ही रिलीज करना था.

करिश्मा तन्ना के लिए भयानक था पहला ऑडिशन, शेयर किया एक्सपीरियंस

लोगों की मदद के लिए हॉस्पिटल पहुंचे आशीष गोखले, अक्षय कुमार के साथ आ चुके हैं नजर

ये सभी गाने हिट रहे हैं. सीधे तौर पर किसी भी गाने को फ्लॉप नहीं कहा जा सकता क्योंकि यूट्यूब पर इन्हें भारी मात्रा में लाइक्स और व्यूज मिले हैं, लेकिन ट्रोल के निशाने पर ये गाने लगातार रहे हैं. अब मसकली 2.0 भी लगातार ट्रोल हो रहा है. मसकली के रीमेक वर्जन को यूट्यूब पर अभी तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

 

सबसे नया

To Top
//phaurtuh.net/4/3256832