क्या चल रहा है?

मसकली विवाद पर आया रैपर बादशाह का रिएक्शन, बोले- तुलना तो हमेशा होती है

जब से सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया ने मसकली के रीमेक में काम किया है, सोशल मीडिया पर वो जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं. लोग उनके इस रीमेक की ओरिजिनल से तुलना कर आलोचना कर रहे हैं. इस बीच अब सिंगर और रैपर बादशाह ने भी मसकली के रीमेक पर अपने विचार रखे हैं.

मसकली पर बादशाह का रिएक्शन

रैपर बादशाह ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा है- तुलना तो होती ही है. मुझे तो आंख मारे का रीमेक ओरिजिनल से ज्यादा पसंद है. मेरे 2015 के वखरा स्वैग तक को एक फिल्म के लिए रीमिक्स किया गया था, वो भी मुझे बिना बताए. उस गाने को लोगों ने पसंद किया लेकिन आज भी मेरे वर्जन को भी पसंद किया जाता है.

बादशाह ने ये भी दावा किया कि जब उन्होंने हम्मा- हम्मा का अपना वर्जन रिलीज किया था, तब ए आर रहमान ने उसे पसंद किया था. वो कहते हैं- हम एक इवेंट में थे. उन्होंने मुझे बुलाया और बताया कि उन्हें हम्मा- हम्मा का मेरा वर्जन अच्छा लगा है.

स्मार्टफोन के जमाने में अमिताभ बच्चन को याद आया लैंडलाइन, शेयर किया अपना अनुभव

ईद पर नहीं आएंगे सलमान खान, लॉकडाउन के चलते पोस्टपोन हुई राधे की रिलीज?

गेंदा फूल पर छिड़ा विवाद

बता दें कि इस समय रैपर बादशाह जरूर मसकली के समर्थन में आए हैं, लेकिन अभी वो खुद अपने गाने गेंदा फूल के चलते विवादों में फंसे हुए हैं. उन पर प्लेगरिजम का आरोप लगा है. इस विवाद पर बादशाह कहते हैं- ‘यह यदि चोरी का मामला होता तो हम खामियाजा भुगत रहे होते. पहले भी कई बार ओरिजनल सॉन्ग को रीक्रिएट किया गया है. यहां तक की बांग्ला फिल्मों में भी रतन जी को क्रेडिट नहीं दिया गया. यह दुखद है क्योंकि रॉयल्टीज ही किसी भी आर्टिस्ट के कमाई का जरिया होता है. मैं उनके साथ इस गाने की रॉयल्टीज भी शेयर करूंगा.’

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832