क्या चल रहा है?

मलाइका-अमिताभ संग बॉलीवुड ने इस अंदाज में फैन्स को दी ईस्टर की बधाई

बॉलीवुड के स्टार्स लॉकडाउन में जनता को खुश करने और सकारात्मक संदेश देकर उनका मन हल्का करने में लगे हुए हैं. देश और दुनिया के सभी लोग कोरोना वायरस महामारी के बीच लॉकडाउन में रह रहे हैं और ऐसे में बॉलीवुड ने जनता को घर से एंटरटेन करने का बीड़ा उठाया हुआ है. ये स्टार्स खुद को तो बिजी रख ही रहे हैं साथ ही जनता को भी टाइमपास करने के टिप्स दे रहे हैं.

इसके साथ ही स्टार्स त्योहारों को भी घर के अन्दर ही मना रहे हैं. रविवार को ईस्टर का त्योहार है, ऐसे में स्टार्स और आम जनता भले घर से बाहर जाकर पार्टी ना कर सकती हो, लेकिन एक दूसरे को बधाई तो दे ही सकते हैं. बॉलीवुड के स्टार्स यही कर रहे हैं. मलाइका अरोड़ा, अमिताभ बच्चन समेत अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने फैन्स को ईस्टर की बधाई दी है. देखिए उनके पोस्ट:

अपने इन पोस्ट के साथ ही बॉलीवुड स्टार्स ने जनता से सुरक्षित रहने और अपना ध्यान रखने का आग्रह किया है. अमिताभ ने पोस्ट में लिखा, ‘सभी को सुरक्षित और खुशी भरा ईस्टर. मैं दुआ करता हूं कि हर त्योहार आपके लिए शांति और सुरक्षा लाए. प्रार्थना यही की, हर त्योहार, हर समाज का, सदा, शांति समृद्धि और प्रेम प्रदान करे.’

View this post on Instagram

A most generous happy and safe Easter to all .. may every festival of every belief bring peace and well being and safety for all .. प्रार्थना यही की , हर त्योहार , हर समाज का , सदा , शांति समृद्धि और प्रेम प्रदान करे !

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

फैन्स का मन बहला रहे स्टार्स

बता दें कि बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में अपने आप को और जनता को एंटरटेन करने के नए-नए तरीके सुझा रहे हैं. कई कुकिंग कर रहे हैं तो कई सफाई कर रहे हैं. वहीं बहुत से स्टार्स लाइव वीडियो पर फैन्स से बातचीत करने में भी लगे हुए हैं.

इसके अलावा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सोनू सूद समेत कुछ अन्य सेलेब्स भी फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों और स्लम्स के लोगों को खाना खिलाने का काम कर रहे हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832