काल चक्र

मनोज तिवारी का दावा- मिली धमकी, तबलीगी जमात से हो सकता है कनेक्शन

  • धमकी देने वाले तबलीगी जमात से जुड़े हो सकते हैं-मनोज तिवारी
  • दिल्ली बीजेपी के नेता ने धमकी पर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

दिल्ली बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने दावा किया है कि उन्हें धमकी मिली है. उन्होंने दावा किया है कि धमकी देने वाले लोग तबलीगी जमात से जुड़े हो सकते हैं. मनोज तिवारी ने इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है.

मनोज तिवारी ने यह दावा ऐसे समय किया है जब देशभर में दिल्ली में आयोजित तबलीगी जमात के एक कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोग कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं. यह मामला अभी सुर्खियों में है और इसे लेकर बवाल मचा हुआ है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बता दें कि दिल्ली के तबलीगी मरकज के जमात के कार्यक्रम में विभिन्न राज्यों के लोग शामिल हुए. जिन राज्यों के लोग जमात के कार्यक्रम में शामिल होने दिल्ली आए थे, उनकी पहचान कर उन्हें क्वारनटीन किया जा रहा है.

मौलाना साद का बयान

इस बीच, दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित तबलीगी जमात के मरकज में नियमों का उल्लंघन कर भीड़ जुटाने के आरोपी मौलाना साद का बयान आया है. मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच के नोटिस का जवाब दिया है. उन्होंने जवाब में कहा कि वो सेल्फ क्वारनटीन में हैं.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें…

क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद से 26 सवाल पूछे थे. इन सवालों का जवाब मौलाना साद ने भेज दिया है. मौलाना साद ने कहा है कि वो अभी सेल्फ क्वारनटीन में हैं और अभी मरकज बंद है. लिहाजा जब मरकज खुलेगा तब बाकी सवालों के जवाब देंगे.

मार्च में मरकज में हुए कार्यक्रम में जुटी भीड़ से फैले कोरोना को लेकर मौलाना साद सहित 6 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. हालांकि मौलाना साद अभी तक फरार बताए जा रहे हैं. गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832