क्या चल रहा है?

भाजपा सांसद ने कहा- जो जमातियों की सूचना देगा उसे 11 हजार रुपए का इनाम मिलेगा, नाम गुप्त रखा जाएगा

  • सांसद ने कहा कि सूचना मिलने पर यदि उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी तो ही इनाम मिलेगा
  • संबंधित मरीज के इलाज और परिजनों के भरण पोषण का खर्चा देने का भी किया ऐलान

बलिया. सलेमपुर लोकसभा के भाजपा सांसद रविंद्र कुशवाहा ने अपने संसदीय क्षेत्र में कोरोना संदिग्धों, जमातियों व बीमारी तक पहुंचने के लिए अनोखी पहल की है। संदिग्ध जमातियों व बाहरी कोरोना मरीजों की जानकारी देने वाले को 11 हजार रुपया का इनाम घोषित किया है। इस संदर्भ में सूचना देने वाले का नाम व पता गुप्त रखा जायेगा किंतु संदिग्ध की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही इनाम की राशि दी जायेगी।

उन्होंने साथ ही संबंधित मरीज के इलाज व परिजनों के भरण पोषण का खर्चा देने का भी ऐलान किया है। सांसद उक्त सूचना का प्रचार लगातार सोशल साइट फेसबुक के माध्यम से कर रहे हैं। सांसद ने बाहरी संदिग्ध लोगों के छिपे होने की लगातार मिल रही शिकायतों से निपटने के लिए उक्त घोषणा किया है।

सांसद ने अपने क्षेत्र में तब्लीगी जमात या देश के किसी भी प्रांत के कोरोना प्रभावित क्षेत्र से आएं लोगों से अपील किया कि वे घरों या मस्जिदों में न छिपे। वे प्रशासन की मदद से अपना इलाज करवाएं और संक्रमित व्यक्ति एवं उसके परिवार के भरण पोषण हेतु वे स्वयं 5 हजार से 50 हजार रुपए तक की सहायता राशि देंगे। साथ ही प्रशासन का भी भरपूर सहयोग मिलेगा। इस पहल को भी सैकड़ों लोगों ने सराहा।

इससे पहले जौनपुर के डीएम ने की थी इनाम देने की घोषणा

जौनपुर जिले के डीएम ने छिपे हुए तब्लीगी जमातियों की सूचना देने वालों को 5100 रुपये इनाम देने का ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि दिल्ली मरकज से लौटकर कई जमाती यहां पर आए हैं, जो छिपे हुए हैं। उन्होंने जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखने का भी आश्वासन दिया है। इससे पहले 10 अप्रैल को आजमगढ़ के एसपी त्रिवेणी सिंह ने भी जमातियों की जानकारी देने पर 5 हजार रुपए देने का ऐलान किया था।

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832