क्या चल रहा है?

भाजपा विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा- मुस्लिम विक्रेताओं से न करें खरीददारी, वो प्रदूषण फैलाने के उद्देश्य से बेच रहे सब्जियां

  • देवरिया के बरहज विधानसभा से विधायक सुरेश तिवारी ने दिया विवादस्पद बयान
  • कहा- हर कोई देख सकता है कि तब्लीगी जमात के लोगों ने देश के साथ क्या किया

देविरया. उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने देवरिया जिले के लोगों से कहा है कि वे मुस्लिम विक्रेताओं से सब्जियां न खरीदें। देवरिया के बरहज विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेश तिवारी की यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दिल्ली के निजामुद्दीन में हुए तबलीगी जमात मरकज का उदाहरण देते हुए तिवारी ने कहा कि हर कोई देख सकता है कि जमात के सदस्यों ने देश के साथ क्या किया है।

उन्होंने कहा, ‘ऐसी शिकायतें सुनने के बाद कि एक समुदाय के लोग कोरोना वायरस फैलाने के उद्देश्य से लार से दूषित करके सब्जियां बेच रहे हैं, मैं उन्हें सलाह दी कि वे उनसे सब्जियां न खरीदें…हालात सामान्य होने के बाद देखेंगे कि वे क्या चाहते हैं।’ विधायक ने दावा किया कि उन्होंने केवल अपनी सलाह दी है और यह लोगों पर निर्भर करता है कि वे उसका पालन करना चाहते हैं।

विधायक ने दी सफाई

बाद में विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि कुछ लोगों ने शिकायत की थी कि मुस्लिम लोग गंदगी फैलाए हुए हैं। सड़ी-सब्जी गांव में ले जाकर बेच रहे हैं, इसी बात पर हमने कहा कि अगर ऐसा है तो उनसे सब्जी नहीं लेना चाहिए।

सबसे नया

To Top
//zuphaims.com/afu.php?zoneid=3256832