क्या चल रहा है?

बोमन ईरानी का फैन्स को वीडियो मैसेज, ‘कोरोना से ज्यादा खतरनाक हैं अफवाहें’

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता बोमन ईरानी यूं तो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हैं लेकिन उनका वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट है और इसके जरिए वह सोशल मीडिया पर हो रही चीजों से अपडेट रहते हैं. कभी-कभार फैन्स से रूबरू होते रहते हैं. बोमन ईरानी के हाल ही में एक बयान जारी करते हुए कहा कि अफवाहें कोरोना वायरस से कहीं ज्यादा खतरनाक हैं.

बोमन ने कहा, “फर्जी खबरें और मैसेज कोरोना वायरस से कहीं ज्यादा संक्रमणकारी हैं. ये न सिर्फ हमें संक्रमित कर रही हैं बल्कि नकारात्मकता और डर भी पैदा कर रही हैं. मैं ऐसी खबरों की तरफ ध्यान देने से इनकार करता हूं.” बोमन ने कहा कि कई बार हम अपने परिवार के साथ बैठकर फॉरवर्ड हो रहे इन मैसेज के बारे में बातें करने लग जाते हैं. इसी से ये टॉपिक धीरे-धीरे हर तरफ घूमना शुरू हो जाता है.

View this post on Instagram

Here is a message to everyone out there. Let’s triumph over this pandemic together! Stay safe. Stay indoors Great initiative by @iimunoffical in spreading positivity about the situation #FightAgainstCoronavirus #IndiaFightsCorona #victoryovervirus . . . @sonamkapoor @singer_shaan @shashitharoor @ananyapanday @sonunigamofficial @kajalaggarwalofficial @manishmalhotra05 @shankar.mahadevan @ehsaan @gaurgopaldas @sanjeevkapoor @vikaskhannagroup @ananya_birla @sharmanjoshi @ashwin.sanghi @mbhupathi #saifalikhan #rahuldravid

A post shared by Boman Irani (@boman_irani) on

बोमन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसके जरिए वह अफवाहों से दूर रहने और कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने घरों में रहने का संदेश दे रहे हैं. मालूम हो कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था. हालांकि बावजूद इसके कुछ लोग लगातार बाहर निकल रहे थे बल्कि पुलिस के साथ बदतमीजी भी कर रहे थे.

बाकी क्षेत्रों की तरह मनोरंजन जगत का काम भी कोरोना के चलते ठप्प पड़ा हुआ है. कोई भी फिल्म न तो शूट हो रही है और न ही किसी फिल्म को रिलीज करना संभव हो पा रहा है. साथ ही टीवी शोज की शूटिंग भी रोक दी गई है. टीवी चैनल्स पुराने शोज या फिर नए शोज के रिपीट टेलीकास्ट चलाने के लिए मजबूर हैं.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//luvaihoo.com/afu.php?zoneid=3256832