क्या चल रहा है?

बिहार: जेडीयू नेता का वीडियो, तेजस्वी का तंज- नागिन डांस के तड़के से हो रहा सैनिटाइजेशन

  • बिहार में कई सालों से लागू है शराबबंदी कानून
  • सीएम नीतीश के नेता पर ही उल्लंघन का आरोप

पूरे देश में लॉकडाउन है. लोग अपने अपने घरों में कैद हैं जिससे कि वो खुद को और दूसरों कोरोना महामारी से बचा सकें. लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं जो इस नाजुक समय में भी वक्त की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं. बिहार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है.

राष्ट्रीय जनता दल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में दो युवक हाथ में बोतल लिए संगीत पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इन्हें देखकर लगता ही नहीं कि देश में कोई महामारी भी हो.

मामला इसलिए और भी गंभीर हो जाता है क्योंकि बिहार में शराबबंदी है. जबकि राष्ट्रीय जनता दल ने वीडियो पोस्ट करते हुए आरोप लगाया है कि वीडियो में दिख रहे एक शख्स (जो कि सीएम नीतीश की राजनीतिक पार्टी जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं) शराब पी रहे हैं.

RJD ने ट्वीट करते हुए लिखा, “नीतीश कुमार जी के ये लाडले जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं. नीतीश कुमार की बहुचर्चित शराबबंदी में ये महाशय ख़ुद को नागिन डांस के तड़के पर सैनिटाइज कर रहे हैं. बिहार में ग़रीब राशन के अभाव में मर रहे हैं और CM के करीबी क़ानून की धज्जियां उड़ा जाम छलका रहे हैं. सब काम कागजी हो रहा है.”

वहीं पूर्व उप मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस ट्वीट को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए सीएम नीतीश से कार्रवाई की मांग की है. तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, इसे तुरंत गिरफ़्तार किया जाए. क़ानून का उल्लंघन करने वाला यह शख़्स अगर गिरफ़्तार नहीं होता है तो इसका स्पष्ट अर्थ है कि सरकार स्वयं इस क़ानून का उल्लंघन कर और करवा रही है.’

हालांकि अब तक सीएम नीतीश की तरफ से इस मामले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई है. साथ ही इस वीडियो की भी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Source :aajtak.intoday.in

सबसे नया

To Top
//azoaltou.com/afu.php?zoneid=3256832